A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Cannes 2017: जब दीपिका पादुकोण ने रेड कार्पेट पर बिखेरें जलवे

Cannes 2017: जब दीपिका पादुकोण ने रेड कार्पेट पर बिखेरें जलवे

दीपिका पादुकोण इन दिनों 70वें कान्स फिल्म महोत्सव के लिए फ्रांस पहुंची हैं। यहां वह रेड कार्पेट पर फैशन ब्रांड लोरियल पेरिस का प्रतिनिधत्व कर रही हैं। वॉक करते हुए दीपिका की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। इसमें वह बैंगनी रंग का मर्चेसा गाउन पहने हुए...

Deepika Padukone- India TV Hindi Deepika Padukone

कान: बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा दीपिका पादुकोण इन दिनों 70वें कान्स फिल्म महोत्सव के लिए फ्रांस पहुंची हैं। यहां वह रेड कार्पेट पर फैशन ब्रांड लोरियल पेरिस का प्रतिनिधत्व कर रही हैं। दीपिका इस साल रेड कार्पेट पर चलने वाली पहली भारतीय अदाकारा हैं। हालांकि उनके अलावा इसमें अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन और सोनम कपूर नाम भी शामिल है। वह भी जल्द ही रेड कार्पेट पर वॉक करती हुई नजर आएंगी। फिलहाल यहां वॉक करते हुए दीपिका की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। इसमें वह बैंगनी रंग का मर्चेसा गाउन पहने हुए दिखाई दे रही हैं। वैसे दीपिका रेड कार्पेट पर हो और कोई उन्हें पलटकर न देखे ऐसा तो शायद ही कभी होगा।

इस बार भी जब दीपिका रेड कार्पेट पर उतरीं तो सभी की निगाहें बार-बार उन्हीं की तरफ मुड़ने को मजबूर हो गईं। खुले बालों के साथ रेड कार्पेट पर चलती दीपिका ने अपने परिधान के साथ मेल खाती गहरे रंग की लिपस्टिक और नेलपॉलिश के साथ अपने लुक को पूरा किया। एसेसरीज के नाम पर उन्होंने कानों में डैंगलर्स और एक अंगूठी ही पहनी हुई थी। ये दोनों ही एसेसरीज जाने-माने ब्रांड डी ग्रिसोगोनो की थीं।

कान फिल्म समारोह में इस साल दीपिका लॉरियल सौंदर्य दल का हिस्सा हैं। रेड कार्पेट पर वह जूलियाने मूरे जैसी इस ब्यूटी ब्रांड की अन्य दूतों के साथ नजर आईं। दीपिका की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रही हैं।

अगली स्लाइड में देखें रेड कार्पेट पर दीपिका की खूबसरूत तस्वीरें:-

Latest Bollywood News