A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दिल्ली चुनाव: वोट डालने के लिए मुंबई से दिल्ली आई तापसी पन्नू, शेयर की तस्वीर

दिल्ली चुनाव: वोट डालने के लिए मुंबई से दिल्ली आई तापसी पन्नू, शेयर की तस्वीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू दिल्ली चुनाव में वोट डालने के लिए मुंबई से दिल्ली आई हैं। वोट डालने के बाद उन्होंने परिवार के साथ फोटो शेयर की।

taapsee pannu - India TV Hindi तापसी पन्नू ने दिल्ली में डाला वोट

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू शनिवार को सुबह अपने परिवार के साथ वोट डालने गई। तापसी ने सोशल मीडिया पर वोटिंग के बाद अंगुली पर लगी इंक दिखाते हुए फोटो शेयर की है। फोटो में तापसी के साथ उनके माता-पिता और बहन छोटी बहन शगुन है।

तापसी ने फोटो शेयर करते हुए लिखा-पन्नू परिवार ने वोट डाल दिया। आपने वोट डाला क्या? तापसी वोट डालने के लिए मुंबई से दिल्ली आई हैं। वह शुक्रवार को दिल्ली आ गई थी। दिल्ली वोट डालने आने के लिए उन्होंने अपनी मां के साथ फोटो शेयर की थी। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा-कल वोट डालने के लिए तैयार हैं। वोट डालने के लिए एक छोटा सा ब्रेक लिया।

तापसी पन्नू इंस्टाग्राम स्टोरी।

तापसी पन्नू इंस्टाग्राम स्टोरी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो तापसी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ही 'हसीना दिलरुबा' की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म में उनके साथ विक्रांत मेसी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे।

 तापसी की आने वाली फिल्म 'थप्पड़' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म को अनुभव सिन्हा ने डायरेक्ट किया है। तापसी इस फिल्म में घरेलू हिंसा से लड़ती दिखाई देंगी। यह फिल्म 28 फरवरी को रिलीज होगी।

Latest Bollywood News

Related Video