A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मीका सिंह के घर चोरी करने वाला आरोपी हुआ गिरफ्तार

मीका सिंह के घर चोरी करने वाला आरोपी हुआ गिरफ्तार

मीका सिंह को हाल ही में खबर आई थी कि उनके घर से कीमती गहने और कैश मिलाकर 3 लाख रुपए की चोरी हुई है। इसके बाद मामला पुलिस में दर्ज करवाया गया और कड़ी जांच शुरू कर दी गई।

Mika Singh- India TV Hindi Mika Singh

नई दिल्ली: मशहूर सिंगर मीका सिंह को हाल ही में खबर आई थी कि उनके घर से कीमती गहने और कैश मिलाकर 3 लाख रुपए की चोरी हुई है। इसके बाद मामला पुलिस में दर्ज करवाया गया और कड़ी जांच शुरू कर दी गई। लेकिन अब रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने बुधवार को कथित चोरी करने वाले 27 साल के व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार किए गए व्यक्ति की पहचान अंकित वासन के रूप में हुई है। उसने खुलासा किया कि वह 15 साल से गायक के साथ संपादक के तौर पर काम करता था।

उसने गुप्त रूप से नकदी और कीमती सामान की चोरी की। पुलिस ने बताया कि 29 जुलाई को जब मीका सिंह को इसकी भनक लगी तो आरोपी स्टुडियो से भाग गया और 2 दिन तक मुंबई में ही छिपा हुआ था। पुलिस ने बताया कि 31 जुलाई को वह दिल्ली आया और विकासपुरी से उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) विजय कुमार ने बताया कि पुलिस ने तीन बैंक खातों में जमा कराए गए 50 हजार और पांच लाख रूपये बरामद किए हैं। इसके अलावा आरोपी के पास से एक हार्ड डिस्क और स्टुडियो की चाबी भी बरामद हुई है।

Latest Bollywood News