A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'धड़क' जोड़ी ईशान खट्टर- जाह्नवी कपूर एक बार फिर से करण जौहर की फिल्म में साथ दिख सकते हैं?

'धड़क' जोड़ी ईशान खट्टर- जाह्नवी कपूर एक बार फिर से करण जौहर की फिल्म में साथ दिख सकते हैं?

'धड़क' की दमदार जोड़ी इशान खट्टर और जाह्नवी कपूर करण जौहर की अगली फिल्म में नजर आ सकते हैं।

<p>जाह्नवी कपूर और इशान...- India TV Hindi जाह्नवी कपूर और इशान खट्टर

'धड़क' की दमदार जोड़ी इशान खट्टर और जाह्नवी कपूर करण जौहर की अगली फिल्म में नजर आ सकते हैं।  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करण जौहर एक रोमांटिक थ्रिलर बनाने की सोच रहे है्ं और इस फिल्म में इशान खट्टर और जाह्नवी कपूर को लेने की सोच रहे हैं।

खबरों के मुताबिक जाह्नवी और ईशान बहुत जल्द एक रोमांटिक थ्रिलर में नज़र आएंगे और इस बार ये अलग प्रकार की प्रेम-कहानी होगी। कथित तौर पर, फिल्म का निर्देशन ‘कारवां’ निर्देशक बिजॉय नम्बिआर करने वाले हैं। ईशान जिन्होंने पहले ही अनन्या पांडे के साथ अली अब्बास ज़फर की फिल्म ‘काली पीली’ साइन कर ली है, वह धर्मा फिल्म की शूटिंग अगले साल करेंगे।

दिलचस्प बात ये है कि पिछले साल श्रीदेवी की लाड़ली जाह्नवी और शाहिद कपूर के भाई ईशान ने फिल्म ‘धड़क’ के रिलीज़ होने से पहले ही, दोनों की जोड़ी दर्शको के बीच सुपरहिट हो गयी और फिल्म आने के बाद भी, उनकी केमिस्ट्री ही मुख्य आक्रषण रही। अब उनके दोबारा काम करने की खबर निश्चित तौर पर दर्शको को उत्साहित कर देगी।

इस दौरान, जाह्नवी की झोली में इस वक़्त तीन फिल्में मौजूद हैं। वह दिनेश विजन की ‘रूहीअफ़ज़ा’ की शूटिंग कर रही हैं जिसमे उनके साथ राजकुमार राव नज़र आएंगे। फिर वह जल्द ही गुंजन सक्सेना की बायोपिक ‘कारगिल गर्ल’ के अगले  शेड्यूल के लिए जॉर्जिया जाएंगी। वह करण जौहर द्वारा निर्देशित ‘तख़्त’ में भी दिखाई देंगी।

वही ईशान ने ‘धड़क’ के बाद, केवल फिल्म ‘काली पीली’ साइन की है जिसका निर्देशन वरुण शर्मा करने वाले हैं। हालांकि, उन्होंने अभी तक इस फिल्म की घोषणा नहीं की है।

Also Read:

#SareeTwitter:आयुष्मान खुराना पर भी चढ़ा साड़ी पहनने का चस्का, तस्वीर देखकर हो जाएंगे लोटपोट

Super 30 Box Office Collection: ऋतिक रोशन की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट, पांचवे दिन कमाए इतने करोड़

Latest Bollywood News