A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ‘धड़क’ के साथ पूरा होने जा रहा है जाह्नवी कपूर का यह सपना

‘धड़क’ के साथ पूरा होने जा रहा है जाह्नवी कपूर का यह सपना

दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी और निर्माता बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर जल्द ही अपने अभिनय किरयर की शुरुआत करने जा रही हैं। लेकिन अपनी डेब्यी फिल्म ‘धड़क’ की रिलीज से पहले ही जाह्नवी ने लोगों के दिलों में अपने लिए खास जगह बना ली है। जाह्नवी का कहना है कि वह बचपन से ही बड़े पर्दे पर खुद को देखने का सपना देखती थीं।

Dhadak- India TV Hindi Dhadak

मुंबई: बॉलीवुड की दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी और निर्माता बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर जल्द ही अपने अभिनय किरयर की शुरुआत करने जा रही हैं। लेकिन अपनी डेब्यी फिल्म ‘धड़क’ की रिलीज से पहले ही जाह्नवी ने लोगों के दिलों में अपने लिए खास जगह बना ली है। जाह्नवी का कहना है कि वह बचपन से ही बड़े पर्दे पर खुद को देखने का सपना देखती थीं। जाह्नवी का ताल्लुक एक फिल्मी परिवार से है और वह बालीवुड और हॉलीवुड में दूसरे अभिनेताओं के साथ अभिनय करने की कल्पना करती थीं।

जाह्नवी ने हाल ही में कहा कि वह खुद को पर्दे पर हमेशा से देखना चाहती थीं। जब उन्होंने ‘ओम शांति ओम’ देखी तो छोटी बहन खुशी को शाहरुख खान का चरित्र दिया और वह दीपिका पादुकोण बन गईं। इसी तरह ‘टाइटैनिक’ में खुशी को जैक बना दिया और वह रोज़ बन गई। उन्होंने बताया कि व्यक्तिगत जीवन में भी हम नाटकीय और फिल्मी है। हमारे परिवार में सबसे अधिक फिल्मी व्यक्ति उनके पिता हैं। वह किसी भी चीज़ को लेकर बेहद नाटकीय हैं।

गौरतलब है कि जाह्नवी की पहली फिल्म ‘धड़क’ आगामी शुक्रवार को रिलीज होगी। इसमें उनके साथ ईशान खट्टर भी मुख्य किरदार में दिखाई दे रहे हैं। यह 2016 की आई सुपरहिट मराठी फिल्म ‘सैराट’ का हिन्दी रूपांतरण है। फिल्मकार शशांक खेतान के निर्देशन में बनी इस फिल्म के निर्माता करण जौहर हैं।

Latest Bollywood News