A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड धनुष हुए हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग के लिए बेल्जियम रवाना

धनुष हुए हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग के लिए बेल्जियम रवाना

दक्षिण भारतीय फिल्मों के जाने माने अभिनेता और फिल्मकार धनुष अपनी आगामी हॉलीवुड फिल्म 'द एक्ट्राऑडिनरी जर्नी ऑफ द फकीर' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। वह अपनी इस फिल्म की एक माह की शूटिंग के लिए इस सप्ताह की शुरुआत में बेल्जियम के लिए रवाना हुए।

dhanush- India TV Hindi dhanush

चेन्नई: पिछले काफी वक्त से कई बॉलीवुड हस्तियां हॉलीवुड की ओर रुख कर चुकी हैं। अब दक्षिण भारतीय फिल्मों के जाने माने अभिनेता और फिल्मकार धनुष अपनी आगामी हॉलीवुड फिल्म 'द एक्ट्राऑडिनरी जर्नी ऑफ द फकीर' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। वह अपनी इस फिल्म की एक माह की शूटिंग के लिए इस सप्ताह की शुरुआत में बेल्जियम के लिए रवाना हुए। धनुष  से जुड़े एक करीबी सूत्र ने बताया, "रविवार को वीआईपी 2 के ऑडियो लॉन्च के बाद धनुष हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग के लिए बेल्जियम रवाना हो गए। वह अगस्त के पहले सप्ताह तक वहां शूटिंग करेंगे और उसके बाद वापस आएंगे।"

यह फिल्म रोमेन प्यूटरेलास के उपन्यास 'द एक्ट्राऑडिनरी जर्नी ऑफ द फकीर' पर आधारित है। इस परियोजना का हिस्सा बनने पर धनुष ने एक बयान में कहा था, "इस फिल्म का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं, जिसमें तीन द्वीपों के सहयोगी शामिल हैं। आगे की यात्रा के लिए उत्साहित हूं।"

इस फिल्म के निर्देशक केन स्कॉट हैं। इसके संगीतकार निकोलस एरेरा हैं और अमित त्रिवेदी ने इस फिल्म के दो हिंदी गीतों के लिए संगीत रचना की है। निर्माताओं ने फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग मई में मुंबई में की थी। इस फिल्म में उमा थरमन भी हैं। सलमान और शाहरुख फिर आएंगे पर्दे पर नजर, इस फिल्म में मचांगे धमाल

Latest Bollywood News