A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड हॉलीवुड से धनुष को मिली ये खास चीज सीखने में मदद

हॉलीवुड से धनुष को मिली ये खास चीज सीखने में मदद

अभिनेता धनुष दक्षिण भारतीय और बॉलीवुड फिल्मों के अलावा हॉलीवुड की ओर कर लिया है। इन दिनों वह अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म 'द एक्स्ट्राऑर्डिनरी जर्नी ऑफ द फकीर' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। उनका कहना है कि...

dhanush- India TV Hindi dhanush

चेन्नई: अभिनेता धनुष ने दक्षिण भारतीय फिल्म में अपने अभिनय का जादू चलाने के बाद बॉलीवुड में भी खूब वाहवाही लूटी है। लेकिन अब वहीं तक सीमित नहीं रहना चाहते, बल्कि उन्होंने हॉलीवुड में अपने पंख फैला दिए है। दरअसल इन दिनों वह अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म 'द एक्स्ट्राऑर्डिनरी जर्नी ऑफ द फकीर' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। उनका कहना है कि प्रसिद्ध उपन्यास पर आधारित उनकी इस फिल्म से उन्हें विभिन्न आयामों के बारे में पता चला है और इससे उन्हें फिल्म निर्माण के संबंध में सीखने में मदद मिली है। धनुष ने कहा कि वह लगातार सीख रहे हैं।

धनुष ने कहा, "मैंने इंडस्ट्री में जिनके साथ काम किया है, उनसे काफी कुछ सीखा है। अगर बॉलीवुड ने मुझे प्रोडक्शन के बारे में सिखाया है तो हॉलीवुड से मैंने फिल्म निर्माण के संबंध में सीखा है।" मरजाने सत्रापी के निर्देशन में बनी फिल्म में धनुष ने अजातशत्रु नामक गली के जादूगर (स्ट्रीट मैजिशियन) की भूमिका निभाई है। उन्होंने कहा, "यह भगवान की कृपा है कि मुझे यह ऑफर मिला। मुझे हालांकि तीन हॉलीवुड फिल्मों का ऑफर मिला था, लेकिन इस फिल्म की स्क्रिप्ट से प्रभावित होकर मैंने फिल्म साइन की। यह काफी दमदार भूमिका है। मैंने जो भूमिका निभाई है, उसका नाम अजातशत्रु है, 'ए स्ट्रीट मैजिशियन'। यह बहुत ही सकारात्मक फिल्म है।"

धनुष ने कहा, "मेरा मानना है कि आप जो फैलाते हैं, वह आपके पास वापस चला आता है। यह एक सकारात्मक और सकारात्मकता फैलाने वाली फिल्म है।" धनुष के पास अभी कई तमिल फिल्में हैं जैसे 'मारी 2', 'इनाई नोकी पायुम थोटा' व 'वेदा चेन्नई'। वह अपनी अगली हिंदी फिल्म पर काम अगले वर्ष शुरू करेंगे। ('आप की अदालत' शो में कंगना रनौत को देख तस्लीमा नसरीन ने कही ये बात)

Latest Bollywood News