A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड लॉकडाउन में धर्मेंद्र ने फॉर्महाउस पर उगाई ब्रोकली, बोले- रोज सब्जियां तोलता हूं...

लॉकडाउन में धर्मेंद्र ने फॉर्महाउस पर उगाई ब्रोकली, बोले- रोज सब्जियां तोलता हूं...

धर्मेंद्र 84 साल के हो चुके हैं और उनकी एक्टिवनेस को देखकर फैंस आज भी उनके दीवाने हैं।

Dharmendra- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM धर्मेंद्र ने अपने फार्महाउस पर उगाई सब्जियां

कोरोना वायरस के चलते देश भऱ में लॉकडाउन है। बॉलीवुड के हीमैन यानी धर्मेंद्र भी ये वक्त अपने फार्महाउस पर बिता रहे हैं। वो वहां पर नई-नई सब्जियां उगा रहे हैं औऱ खेतीबाड़ी में अपना ध्यान लगा रहे हैं। उनका फार्महाउस मुंबई के नजदीक है और वो वहां की तस्वीरें अपने फैंस के साथ साझा कर रहे हैं।

हाल ही में धर्मेंद्र ने अपने फैंस के लिए एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें वो ब्रोकली और अन्य सब्जियां दिखा रहे हैं।

वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने लिखा है-  'जुनून के साथ छोटे पैमाने, आशीर्वाद के साथ बड़े पैमाने पर ले जाते हैं। अपना ध्यान रखें। आप सबको प्यार। 

इतना ही नहीं वीडियो में वो अपने हाथ में ब्रोकली लेकर कह रहे हैं कि ये भी होने लगी है। इसका साइज देखो, क्या साइज है। बैंगन, टमाटर, तोरई सबको रोज स्केल पर तौलकर देखता हूं कि आज कितनी सब्जियां हुई हैं। खुशी होती है जितनी ज्यादा बढ़ा सकूं। अभी कोरोना ने सब बंद कर रखा है तो इसी में लगा रहता हूं। खुश रहो टेक केयर।

धर्मेंद्र 84 साल के हो चुके हैं और उनकी एक्टिवनेस को देखकर फैंस आज भी उनके दीवाने हैं। वो मुस्तैदी से अपने फार्महाउस में जुटे रहते हैं और तरह तरह की सब्जियां उगाते हैं। कुछ दिन पहले भी उन्होंने अपने फार्महाउस की सब्जियां दिखाते हुए वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने कहा था कि दूध सब्जियां सब कुछ तो यहां होता है, सोचता हूं कि धर्मेंद्र स्टॉल खोल लूं।

Latest Bollywood News