A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दिलीप कुमार के जल्द ठीक होने के लिए धर्मेंद्र ने की प्रार्थना, कहा - मालिक उन्हें जल्द सेहतयाद करे

दिलीप कुमार के जल्द ठीक होने के लिए धर्मेंद्र ने की प्रार्थना, कहा - मालिक उन्हें जल्द सेहतयाद करे

दिलीप कुमार के जल्द ठीक हो जाने की कामना पूरा देश कर रहा है, ऐसे में बॉलीवुड सितारे भी सोशल मीडिया के जरिए दिलीप कुमार की लंबी उम्र और जल्द ठीक हो जाने के लिए ईश्वर से प्रार्थना कर रहे हैं। 

Dilip Kumar- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/BOLLY.HAYAT दिलीप कुमार के जल्द ठीक होने के लिए धर्मेंद्र ने की प्रार्थना

जाने-माने अभिनेता दिलीप कुमार को रविवार सुबह सांस लेने की तकलीफ के बाद मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी हालत फिलहाल स्थिर बताई जा रही है। अभिनेता को बाइलेटरल प्लूरल इन्फ्यूजन डायगनोस किया गया है, जिसके लिए डॉक्टर उन्हें ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा है। अभिनेता फिलहाल आईसीयू में हैं।
 
दिलीप कुमार के जल्द ठीक हो जाने की कामना पूरा देश कर रहा है, ऐसे में बॉलीवुड सितारे भी सोशल मीडिया के जरिए दिलीप कुमार की लंबी उम्र और जल्द ठीक हो जाने के लिए ईश्वर से प्रार्थना कर रहे हैं। 

दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने भी सोशल मीडिया पर दिलीप कुमार के साथ अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, "मालिक से दुआ कीजिए कि मेरे प्यारे भाई युसूफ साहब जल्द ही सेहत याद हो जाए।"  

एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने भी हिंदुजा अस्पताल पहुंच कर दिलीप कुमार की सेहत का जायजा लिया। उन्होंने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी है। 

शरद पवार ने ट्वीट में कहा, "दिग्गज अभिनेता श्री दिलीप कुमार जी के स्वास्थ्य और उपचार की जानकारी के लिए खार के हिंदुजा अस्पताल गया था. वहां उनकी पत्नी और दिग्गज अभिनेत्री सायरा बानो भी हैं। मैं श्री दिलीप कुमार जी के शीघ्र स्वस्थ होने और अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं!"

उनके शरीर मे हीमोग्लोबिन (खून की कमी है)। डॉक्टर की टीम ने उनके करीब 6 टेस्ट किए हैं, जो रेगुलर बेसिस पर होता था।

गौरतलब है कि दिलीप कुमार को सांस लेने में दिक्कत के चलते रविवार सुबह हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनकी पत्नी एवं मशहूर अभिनेत्री सायरा बानो ने बताया कि कुमार (98) को सुबह करीब साढ़े आठ बजे उपनगर खार स्थित हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Latest Bollywood News