A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी के झाड़ू लगाने वाले वीडियो पर कहा- वो अनाड़ी लग रही थी

धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी के झाड़ू लगाने वाले वीडियो पर कहा- वो अनाड़ी लग रही थी

हेमा मालिनी का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें वो झाड़ू लगा रही हैं।

<p>धर्मेंद्र, हेमा ...- India TV Hindi धर्मेंद्र, हेमा  मालिनी

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस से पॉलिटिशियन बनी हेमा मालिनी (Hema Malini)  अपने लेटेस्ट वीडियो की वजह से चर्चा में हैं। इस वीडियो में हेमा मालिनी झाड़ू लगाती दिख रही हैं। उनके झाड़ू लगाने का तरीका ऐसा है कि कोई भी हंसे बिना नहीं रह पाएगा। बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल को इस वीडियो के लिए खूब ट्रोल किया गया। वहीं उनके हस्बैंड और दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने इस मामले में चुटकी ले ली। 

हेमा मालिनी (Hema Malini) ने अनुराग सिंह ठाकुर के साथ, वित्त और कॉर्पोरेट मामलों के राज्य मंत्री ने संसद के परिसर में स्वच्छता अभियान का आयोजन किया। कई सारे एमपी और राजनेता ने शहर और देश को साफ रखने के उद्देश्य से इस सफाई अभियान में शामिल हुए। सभी राजनेता झाड़ू लगाते दिख रहे हैं लेकिन ट्रोल सिर्फ हेमा मालिनी हुईं। जिस तरह उन्होंने झाड़ू पकड़ी थी और जिस तरह वो झाड़ू चला रही थीं उसे देखकर लग ही नहीं रहा था कि उन्होंने जिंदगी में कभी झाड़ू लगाई भी है। इसी वजह से उन्हें काफी ट्रोल किया गया।

धर्मेंद्र ने ट्विटर पर अपनी भैंस और उसके बछड़े के साथ वीडियो शेयर किया। इसमें उन्होंने लिखा- मेरी भैंस और उसका बेबी। इसी ट्वीट पर उनके एक फैन ने पूछ लिया- सर, मैडम ने जिंदगी में कभी झाड़ू उठाई है क्या?

धर्मेंद्र ने जवाब देते हुए कहा- हां फिल्मों में, मुझे भी अनाड़ी लग रही थी। मैंने मगर बचपन में हमेशा अपनी मां का हाथ बंटाया है। मैं झाड़ू में माहिर हूं और मुझे सफाई पसंद है।

अपने फार्म हाउस पर दिन बिता रहे धर्मेंद्र अक्सर वहां के वीडिओज और तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

Also Read: 

फिटनेस के लिए क्रेजी हैं कटरीना, एक्सरसाइज के लिए झाड़ू लगाने से लेकर जिम ट्रेनर को पार्टी से बुलाने तक के किस्से

O SAKI SAKI में दिखा नोरा फतेही का दिलकश अंदाज, तोड़ सकता है 'दिलबर' का रिकॉर्ड

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के बीच छिड़ी जंग, आ गया War का धमाकेदार टीजर

Latest Bollywood News

Related Video