A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड VIDEO: धर्मेंद्र ने इस तरह किया जयललिता को याद

VIDEO: धर्मेंद्र ने इस तरह किया जयललिता को याद

जे. जयललिता के निधन के बाद पूरा देश शोक में है। दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने मंगलवार को कहा कि तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे. जयललिता के निधन से वह बहुत दुखी और हैरान हैं।

jayalalitha- India TV Hindi jayalalitha

मुंबई: बॉलीवुड में अपने शानदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीतने वाली तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे. जयललिता के निधन के बाद पूरा देश शोक में है। दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने मंगलवार को कहा कि तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे. जयललिता के निधन से वह बहुत दुखी और हैरान हैं। धर्मेंद्र और जयललिता फिल्म 'इज्जत' में साथ काम कर चुके हैं। धर्मेद्र ने एक मराठी चैनल 'टीवी 9' से कहा, "मैं बहुत हैरान हूं। वह मेरी सह-कलाकार थीं। हमने 1968 में फिल्म 'इज्जत' में साथ काम किया था।"

इसे भी पढ़े:-

भावुक धर्मेद्र ने कहा, "उस समय शूटिंग के सिलसिले में हम लगभग डेढ़ महीने कुल्लू-मनाली (हिमाचल प्रदेश) में रहे। वह वहां अपनी मां के साथ थीं, जिन्होंने हम लोगों के लिए खाना भी बनाया।"

धर्मेंद्र ने बताया कि इसके बाद से जब भी वह चेन्नई जाते, उनसे टेलीफोन पर बात करते, लेकिन वह सालों से उनसे नहीं मिले। अभिनेता का कहना है कि जब उन्हें जयललिता के बहुत बीमार होने का पता चला तो उन्होंने उनके ठीक होने के लिए लगातार प्रार्थना की।

जयललिता ने बेहतरीन गानों वाली सुपरहिट फिल्म 'इज्जत' से बॉलीवुड में कदम रखा था। फिल्म में उन्होंने एक आदिवासी लड़की झुमकी का किरदार निभाया था, जो एक बड़े घराने के लड़के (धर्मेद्र) के प्यार में पड़ जाती है। एफ.सी. मेहरा निर्मित और टी. प्रकाश राव निर्देशित इस फिल्म में तनूजा भी थीं।

Latest Bollywood News