A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Watch: लकड़ी के चूल्हे पर बना खाना खाकर धर्मेंद्र को आई मां की याद, फार्महाउस का वीडियो किया शेयर

Watch: लकड़ी के चूल्हे पर बना खाना खाकर धर्मेंद्र को आई मां की याद, फार्महाउस का वीडियो किया शेयर

धर्मेंद्र लॉकडाउन में अपने फार्महाउस में हैं। उन्होंने बताया कि वो वहां की ताजी सब्जियां खाते हैं। घूमते हैं। ट्रैक्टर चलाते हैं। 

dharmendra - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @AAPKADHARAM धर्मेंद्र ने शेयर किया नया वीडियो

पूरा देश कोरोना वायरस के प्रकोप से जूझ रहा है। ऐसे में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र लॉकडाउन में अपने फार्महाउस में समय बिता रहे हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वीडियो शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो पोस्ट कर बताया कि वो लकड़ी के चूल्हे पर बने खाने का लुत्फ उठा रहे हैं। इस दौरान उन्हें अपनी मां के हाथ का स्वाद भी याद आ गया। 

'हैलो दोस्तों.. मेरा वुड स्टोव, इसमें जो खाना बनता है, वो बहुत लजीज होता है। मुझे सचमुच अपने गांव की याद आ गई। मेरी मां अपने हाथ से खाना बनाती थी। लकड़ी के चूल्हे पर, मां के हाथ का वो स्वाद तो नहीं आ सकता, लेकिन कुछ कुछ वैसा ही है। कोरोना की वजह से फार्महाउस में अटक गया हूं, लेकिन अच्छा लग रहा है कि यहां की ताजा सब्जियां खाता हूं। घूमता हूं। ट्रैक्टर चलाता हूं। आप भी अपना ख्याल रखिए। घबराएं मत, ये कोरोना जल्द ही भाग जाएगा।'

धर्मेंद्र इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर कर बताया था कि एक बहुत ऊंचा बैंबू का पेड़ आँधी की वजह से टूट कर गिर गया था, जिसे उन्होंने संभालने की कोशिश की।

Latest Bollywood News