A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अपने फिल्मी करियर को लेकर धर्मेंद्र ने किए दिलचस्प खुलासे, कहा- अभिनेता नहीं होते तो देश के लिए लाते गोल्ड मेडल

अपने फिल्मी करियर को लेकर धर्मेंद्र ने किए दिलचस्प खुलासे, कहा- अभिनेता नहीं होते तो देश के लिए लाते गोल्ड मेडल

धर्मेंद्र ने बीते जमाने में कई मुश्किल किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतारा है। उनकी फीमेल फैन फॉलोइंग की बात करें तो लड़कियां उनकी एक झलक की दीवानी रहती थीं। वहीं उन्होंने इंडस्ट्री में भी कई सितारों को अपने अभिनय से प्रेरित किया है।

Dharmendra- India TV Hindi Dharmendra

मुंबई: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने बीते जमाने में कई मुश्किल किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतारा है। उनकी फीमेल फैन फॉलोइंग की बात करें तो लड़कियां उनकी एक झलक की दीवानी रहती थीं। वहीं उन्होंने इंडस्ट्री में भी कई सितारों को अपने अभिनय से प्रेरित किया है। लेकिन अब धर्मेंद्र ने खुलासा करते हुए कहा है कि वह हमेशा से दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार को अपनी प्रेरणा मानते रहे हैं। एक बयान के मुताबिक, धर्मेद्र ने लोकप्रिय टीवी शो 'एंटरटेंमेंट की रात' में अपनी उपस्थिति के दौरान यह बात कही।

उन्होंने शो होस्ट सौम्या टंडन से कहा, "करियर के आगे बढ़ने के दिनों में, मैं दिलीप कुमार साहब से प्रेरणा लेता था। मैं उनके करिश्मे से अभिभूत था और मुझे लगता है कि इस फिल्म उद्योग में उनके जैसा कोई भी नहीं हो सकता।" उन्होंने बताया कि उनका करियर एक फोटोशूट से शुरू हुआ था।

उन्होंने कहा, "पढ़ाई में मेरा बुरा हाल था और मैं मॉडलिंग और अभिनय करना चाहता था लेकिन मेरे पिता पूरी तरह से इसके खिलाफ थे। उन दिनों, फिल्म उद्योग को एक सम्मानजनक करियर के रूप में नहीं देखा जाता था और उन्होंने इसकी अनुमति नहीं दी।" यह पूछे जाने पर कि अगर वह अभिनेता नहीं होते तो क्या होते, उन्होंने कहा, "मैं यदि कोई अभिनेता नहीं होता, तो मैं एक एथलीट होता और भारत के लिए स्वर्ण पदक जीतता।"

Latest Bollywood News