A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दीया मिर्जा की शादी में अदिति राव हैदरी ने छुपाए जीजा वैभव रेखी के जूते, देखें तस्वीर

दीया मिर्जा की शादी में अदिति राव हैदरी ने छुपाए जीजा वैभव रेखी के जूते, देखें तस्वीर

दीया मिर्जा की शादी में एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने जूता चुराई की रस्म पूरी की। अदिति ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की। जिसमें वह वैभव रेखी के जूते हाथ में लिए पोज देती नजर आ रही हैं।

दीया मिर्जा की शादी में अदिति राव हैदरी ने छुपाए जीजा वैभव रेखी के जूते, देखें तस्वीर- India TV Hindi Image Source : YOGEN SHAH/ADITIRAOHYDARI दीया मिर्जा की शादी में अदिति राव हैदरी ने छुपाए जीजा वैभव रेखी के जूते, देखें तस्वीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने 15 फरवरी को बॉयफ्रेंड वैभव रेखी संग सात फेरे लिए हैं। दीया की शादी मुंबई के बांद्रा में स्थित महाबलेश्वर में हुई।  इस खास मौके पर दीया रेड कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आईं। शादी सादगी के साथ सभी रस्मों के साथ संपन्न हुई। दीया की शादी से जुड़ी हर तस्वीर सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही हैं। मेहंदी से लेकर जूता चुराई की तस्वीरें सामने आई हैं। दीया मिर्जा की शादी में एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने जूता चुराई की रस्म पूरी की। अदिति ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की। जिसमें वह वैभव रेखी के जूते हाथ में लिए पोज देती नजर आ रही हैं। 

अदिति राव हैदरी ने इंस्टाग्राम स्टेट्स में यह तस्वीर शेय की। जिसमें वह खूबसूरत पिंक कलर की साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं। जिसके साथ अदिति ने लाइट मेकअप, लाइट लिपस्टिक के साथ बालों को ओपन किया हुआ है। वहीं ज्वैलरी में हैवी गोल्डन ईयररिंग्स के साथ मैटिंग कंगन पहने हुए नजर आ रही हैं। 

Image Source : instagram/aditiraohydariदीया मिर्जा की शादी में अदिति राव हैदरी ने छुपाए जीजा वैभव रेखी के जूते, देखें तस्वीर

अदिति इस तस्वीर में अपने जीजा वैभव रेखी के जूते लिए हुए पोज दे रही हैं। 

दीया मिर्जा की शादी की पहली तस्वीर आई सामने, लाल जोड़े में बेहद प्यारी लगी एक्ट्रेस

Image Source : yogen shahदीया मिर्जा की शादी में अदिति राव हैदरी ने छुपाए जीजा वैभव रेखी के जूते, देखें तस्वीर

दीया मिर्जा के ब्राइडल लुक की बात करें तो वह रेड कलर की गोल्डन प्रिंट किए हुए सिल्क साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं। इस लुक के साथ दिया ने चोकर और मांग बेदी के साथ मैचिंग ईयररिंग्स पहनी। इसके साथ ही मिनिमल मेकअप और छोटी सी बिंदी के साथ अपने लुक को पूरा किया। 

मां बनने वाली हैं सिंगर नीति मोहन, शादी की दूसरी सालगिरह पर फैंस के साथ शेयर की खुशखबरी

वहीं वैभव रेखी व्हाइट कलर के कुर्ता-पायजामा के साथ गोल्डन कलर की पगड़ी लगाए हुए नजर आए। 

Latest Bollywood News