A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड डायना पेंटी ने बताया, हमेशा से करना चाहती थीं ऐसी फिल्म

डायना पेंटी ने बताया, हमेशा से करना चाहती थीं ऐसी फिल्म

डायना पेंटी जल्द ही आगामी फिल्म ‘लखनऊ सेंट्रल’ में नजर आने वाली हैं। उनकी इस फिल्म की कहानी एक सच्ची घटना पर आधारित है। अपनी इस फिल्म को लेकर डायना का कहना है कि वह हमेशा से ही एक सत्य घटना पर आधारित फिल्म का हिस्सा बनना चाहती थी।

diana- India TV Hindi diana

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री डायना पेंटी जल्द ही आगामी फिल्म ‘लखनऊ सेंट्रल’ में नजर आने वाली हैं। उनकी इस फिल्म की कहानी एक सच्ची घटना पर आधारित है। अपनी इस फिल्म को लेकर डायना का कहना है कि वह हमेशा से ही एक सत्य घटना पर आधारित फिल्म का हिस्सा बनना चाहती थी। जेल की पृष्ठभूमि पर आधारित फिल्म ‘लखनऊ सेंट्रल’ में अभिनेता फरहान अख्तर मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में वह एक कैदी की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं, जो अपने अन्य कैदियों के साथ मिलकर एक बैंड का गठन करता है।

डायना ने कहा, “मैं हमेशा एक ऐसी कहानी का हिस्सा बनना चाहती थी जो मुझे प्रभावित करे और ‘लखनऊ सेंट्रल’ एक ऐसी ही कहानी है। निखिल आडवाणी निर्माता ने मुझे जैसे ही फिल्म के बारे में बताया, मैंने वैसे ही हां कर दिया।“ उन्होंने कहा, “अपनी आखिरी फिल्म हैप्पी भाग जाएगी के बाद गायत्री का किरदार निभाना काफी अलग था। मैं इस बात से काफी प्रभावित थी कि फिल्म सत्य घटनाओं पर आधारित है।“

फिल्म में दीपक डोबरियाल, रोनित रॉय, राजेश शर्मा और पंजाबी गायक एवं अभिनेता गिप्पी ग्रेवाल भी हैं। ‘कॉकटेल’ अभिनेत्री पहली बार फरहान अख्तर के साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगी। अभिनेत्री ने कहा, “फरहान कई प्रतिभाओं के धनी हैं। मैंने हमेशा एक अभिनेता, निर्देशक, लेखक, संगीतकार और निर्माता के तौर पर उनका सम्मान किया है। इसलिए उनके साथ काम कर काफी कुछ सीखने को मिला।“ फिल्म में डायना एक एनजीओ कार्यकर्ता की भूमिका में, सादगी भरे अंदाज में नजर आएंगी। ‘लखनऊ सेंट्रल’ बतौर निर्देशक रंजीत तिवारी की पहली फिल्म है। फिल्म 15 सितंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

Latest Bollywood News