Live TV
GO
Advertisement
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड आकाश अंबानी की शादी में मौनी...

आकाश अंबानी की शादी में मौनी रॉय ने की ये शर्मनाक हरकत, सिक्योरिटी गार्ड ने रंगे हाथ पकड़ा

गोल्ड एक्ट्रेस मौनी रॉय ने बिजनसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी में ऐसी शर्मनाक हरकत की जिसकी वजह से वहां मौजूद सिक्योरिटी गार्ड को फटकार लगानी पड़ी। 

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 01 Apr 2019, 12:35:13 IST

नई दिल्ली: गोल्ड एक्ट्रेस मौनी रॉय ने बिजनसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी में ऐसी शर्मनाक हरकत की जिसकी वजह से वहां मौजूद सिक्योरिटी गार्ड को फटकार लगानी पड़ी। दरअसल पूरा मामला यह था कि आकाश अंबानी की शादी में जितने भी वीआईपी मेहमान आए थे उनकी वजह से सिक्योरिटी काफी टाइट थी। ऐसे में वहां मौजूद सभी लोगों को एड्वाइस दी गई थी वह अपना फोन वहां मौजूद गार्ड को दें। सिर्फ इतना ही नहीं फोन पर सिक्योरिटी स्टीकर लगा दिए जा रहे थे जिसकी वजह से फोन बंद हो जा रहे थे। लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक मौनी रॉय को यह बिल्कुल पसंद नहीं आया कि उन्हें अपना फोन इस्तेमाल करने नहीं दिया जाएगा।

बता दें कि देश के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे आकाश की शादी 9 मार्च को हुई थी । आकाश ने हीरा व्यापारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता संग सात फेरे लिए थे । आकाश अंबानी की शादी का फंक्शन चार दिन तक चला था । इन सभी फंक्शन में देश-विदेश के बड़े-बड़े सेलेब्रिटी पहुंचे थे । 

विदेश से आए सभी बड़े सेलेब्रिटीज को Z+ सिक्योरिटी दी गई थी । इस शादी में पूरा बॉलीवुड शामिल हुआ था । शादी में सभी को डांस और मस्ती करते देखा गया । अंबानी की पार्टी में टीवी से बॉलीवुड में पहुंचने वाली एक्ट्रेस मौनी भी पहुंची थीं ।

पार्टी में मौनी रॉय को परफॉर्म करना था लेकिन उन्होंने ऐन मौके पर अपनी परफॉर्मेंस कैंसिल करने की धमकी दी। मौनी की इस हरकत के बाद तो पूरी पार्टी में बस उन्हीं की चर्चा होती रही । दरअसल, पार्टी की सिक्योरिटी बहुत टाइट थी। अंबानी परिवार बिल्कुल नहीं चाहता था कि उनके घर की शादी में कोई अनहोनी हो । इस वजह से वेन्यू में एंट्री करने से पहले सभी मेहमानों के फोन को सील कर दिया गया । सभी ने सिक्योरिटी का सहयोग किया लेकिन मौनी ने अपना फोन सील करवाने से मना कर दिया । बहुत समझाने के बाद मौनी ने अपना फोन सील करवा लिया । जब वो ग्रीन रूम में तैयार होने गईं तो उन्होंने अपने फोन की सील को निकालने की कोशिश की । 

सील में सेंसर थे जिससे सिक्योरिटी ऑफिसर को पता चल गया। वो तुरंत मौनी के पास पहुंचे और उनका फोन फिर से सील कर दिया। इस दौरान मौनी और सिक्योरिटी के बीच काफी बहस हुई। मौनी ने एक बार फिर अपने फोन का स्टिकर हटा दिया । सिक्योरिटी ऑफिसर ने मौनी से कहा कि वो दोबारा ऐसा ना करें । 

इसके बाद मौनी ने उन्हें अपनी परफॉर्मेंस कैंसिल करने की धमकी दी । काफी बहस के बाद मौनी परफॉर्म करने के लिए तैयार हुईं । मौनी ने एडवांस पेमेंट ली थी । इस वजह से उन्हें परफॉर्म करना ही पड़ा । बता दें कि अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘गोल्ड’ से शुरुआत करने वाली यह एक्ट्रेस जल्द ही जॉन अब्राहिम की फिल्म RAW में नज़र आने वाली हैं ।   

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन