A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रियंका-निक की शादी वाली फोटो पर दीपिका पादुकोण के साथ-साथ इन बॉलीवुड सेलेब्स ने दिया बधाई, आप भी देखें

प्रियंका-निक की शादी वाली फोटो पर दीपिका पादुकोण के साथ-साथ इन बॉलीवुड सेलेब्स ने दिया बधाई, आप भी देखें

प्रियंका ने अपनी और निक की मंडप वाली फोटो शेयर करते हुए लिखा जिंदगी की नई शुरुआत और इस पर दीपिका ने बधाई दिया है। यह प्रियंका और निक की पहली शादी की फोटो थी।

<p>Priyanka chopra</p>- India TV Hindi Priyanka chopra

नई दिल्ली: क्या आपको याद है जब दीपिका पादुकोण ने अपनी शादी के तारीख का खुलासा किया था तब प्रियंका ने रणवीर के साथ-साथ दीपिका के पोस्ट के नीचे भी कमेंट किया था Woot, woot, Piya Ki Aayegi Baarat इस कमेंट को देखने के बाद लगता है दोनों एक्ट्रेस के बीच में काफी अच्छी दोस्ती हो गई है। खासकर सोशल मीडिया के जमाने जब एक एक्ट्रेस दूसरे एक्ट्रेस फॉलो तक करना पसंद नहीं करती ऐसे में किसी को बधाई देना अपने आप में बड़ी बात है। प्रियंका ने अपनी और निक की मंडप वाली फोटो शेयर करते हुए लिखा जिंदगी की नई शुरुआत और इस पर दीपिका ने बधाई दिया है। यह प्रियंका और निक की शादी की पहली फोटो थी।

दीपिका पादुकोण के साथ-साथ बॉलीवुड की कई सेलेब्स ने बधाई दी। एक्ट्रेस नरगिस ने लिखा बहुत खूबसूरत ....बहुत बहुत बधाई और भगवान दोनों की जोड़ी सलामत रखें। अदिती राव हैदरी ने भी बधाई दी।

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस से 1 और 2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में शादी की है। प्रियंका ने आज शादी की तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं।

पीएम मोदी ने प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस को दिया वही गिफ्ट, जो विराट-अनुष्का को दिया था

अर्जुन कपूर और बहन अंशुला ने अपनी मां मोना सूरी को याद करते हुए लिखा एक इमोशनल पोस्ट

परिणीति चोपड़ा ने निक जोनस से मांगी थी 3 करोड़ की जूता चुराई, मिली इतनी रकम

Latest Bollywood News