A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'दिल बेचारा' की रिलीज से पहले सेलेब्स ने यूं दिखाया सुशांत सिंह राजपूत के लिए प्यार

'दिल बेचारा' की रिलीज से पहले सेलेब्स ने यूं दिखाया सुशांत सिंह राजपूत के लिए प्यार

मूवी के रिलीज से पहले बॉलीवुड के सेलेब्स भी उन पर प्यार लुटा रहा हैं। सोशल मीडिया पर फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं।

dil bechara day - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @SANJANASANGHI96 सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा आज रिलीज हो रही है

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से उनके फैंस हर दिन उन्हें याद करते हैं। वो जिस दिन का बेसब्री से इंतजार था, वो भी आ गया है। आज (24 जुलाई 2020) को उनकी आखिरी मूवी 'दिल बेचारा' डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है। मूवी के रिलीज से पहले बॉलीवुड के सेलेब्स भी उन पर प्यार लुटा रहा हैं। सोशल मीडिया पर फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं और फैंस से इस पल को खास बनाने व एक्टर को दिल से श्रद्धांजलि देने की अपील कर रही है। 

अंकिता लोखंडे ने लिखा- पवित्र रिश्ता से दिल बेचारा तक.... एक आखिरी बार।

रिया चक्रवर्ती ने लिखा, "तुम्हें देखना मेरी ताकत का हर हिस्सा ले लेगा, तुम यहां मेरे साथ हो.. मुझे पता है। मैं तुम्हें और तुम्हारे प्यार को सेलिब्रेट करूंगी। मेरी लाइफ का हीरो। मुझे पता है कि तुम इसे हमारे साथ देख रहो होगे।" 

संजना सांघी ने इमोशनल पोस्ट लिखा है, "मैं आशा करती हूं कि तुम ऊपर से हमें देख रहे होगे और स्माइल कर रहे होगे। मुकेश छाबड़ा सही कहते हैं कि हम दोनों की डेब्यू मूवी उसकी आखिरी फिल्म कैसे हो सकती है?" 

नजावुद्दीन सिद्दीकी ने लिखा, "इस बार एक साथ आते हैं और सुशांत सिंह राजपूत के काम को दिल से श्रद्धांजलि देते हैं।"

विद्युत जामवाल ने लिखा, "मैं इसे देखूंगा। आपको भी देखना चाहिए।"

जैकलीन फर्नांडिस ने फिल्म को प्रमोट करते हुए दिल वाला इमोजी बनाया है।

राजकुमार राव ने लिखा, "डेट लॉक कर लीजिए, आइये साथ मिलकर अलग जगहों से एक ही समय पर लेकिन एक दर्शक बनकर ये फिल्म देखते हैं। ये हमारे सुशांत के लिए।"

अर्जुन रामपाल ने लिखा, "इसे देखना कठिन होगा, लेकिन इसे देखने का अब और इंतजार नहीं कर सकता। मुश्किल है, लेकिन आपके लिए है।"

अनुष्का शर्मा ने भी सुशांत की फिल्म को प्रमोट करते हुए पोस्टर शेयर किया है।

ईशा देओल ने लिखा, "सुशांत के सभी फैंस के लिए आइये इसे एक साथ देखते हैं। वो बहुत दयालु और सच्चा लड़का था। हम जब भी मिलते थे, मैं हमेशा सोचती थी कि कितनी शानदार शख्स है। हम सभी उसे याद करेंगे।"

'छपाक' एक्टर विक्रांत मैसी ने लिखा, "आज इसे पूरी दुनिया के साथ देखूंगा।"

Latest Bollywood News