A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुशांत ने बिना पढ़े साइन की थी 'दिल बेचारा', मुकेश छाबड़ा ने कहा- उसने वादा पूरा किया

सुशांत ने बिना पढ़े साइन की थी 'दिल बेचारा', मुकेश छाबड़ा ने कहा- उसने वादा पूरा किया

'दिल बेचारा' 24 जुलाई 2020 को ऑनलाइन रिलीज होने जा रही है। इसमें संजना सांघी ने भी मुख्य भूमिका निभाई है।

सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' ऑनलाइन रिलीज होगी- India TV Hindi Image Source : PR सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' ऑनलाइन रिलीज होगी

सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। उनकी आखिरी मूवी 'दिल बेचारा' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। अगर ऐसा कहा जाए कि मुकेश छाबड़ा और सुशांत के लिए ये सिर्फ एक फिल्म नहीं, बल्कि दोस्ती का प्रमाण है तो ये कहना गलत नहीं होगा। 7 साल पहले 'काय पो छे' फिल्म के लिए कास्टिंग डायरेक्टर के तौर पर मुकेश छाबड़ा ने जहां 800 लोगों के ऑडिशन के बाद सुशांत की काबिलियत को पहचाना तो वही अपने इस दोस्त की पहली फ़िल्म में हीरो बनकर सुशांत ने दोस्ती का फर्ज निभाया। 

डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने कहा, 'सुशांत ने महसूस किया था कि मेरा दिल किसी ना किसी दिन मेरी खुद की फिल्म का निर्देशन करने के लिए सोच रहा था। जिस दिन मैंने फिल्म बनाने का फैसला किया, सुशांत ने मुझसे वादा किया कि वो मेरी फिल्म में काम करेगा।"

सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामला: सोमवार को संजय लीला भंसाली का बयान दर्ज करेगी पुलिस

मुकेश ने सुशांत के लिए कहा, "जब मुझे श्योर हो गया कि मैं अपनी पहली फिल्म बनाने जा रही हूं, तो एक महान अभिनेता के अलावा मुझे किसी ऐसे व्यक्ति की जरूरत थी जो मुझे समझे, एक दोस्त के रूप में, कोई ऐसा व्यक्ति जो मेरे करीब हो, कोई ऐसा व्यक्ति जो मेरे साथ खड़ा हो, कोई ऐसा, जिसे इस पूरी यात्रा के दौरान कोई फर्क नहीं पड़े। मुझे याद है कि बहुत पहले सुशांत ने मुझसे वादा किया था कि जब भी मैं अपनी पहली फिल्म बनाऊंगा, वह इसमें मुख्य भूमिका निभाएंगे और उन्होंने अपना वादा निभाया। इसलिए जब मैंने उनसे दिल बेचारा के लिए संपर्क किया, तो उन्होंने तुरंत हां कह दिया, बिना स्क्रिप्ट पढ़े। हमारा हमेशा से यह मजबूत भावनात्मक संबंध था।" 

उन्होंने आगे कहा कि, "वो हमेशा सीन्स को बेहतर बनाने में मेरी मदद करते थे। वह मेरे साथ पढ़ता था और अगर किसी भी समय उसे लगता है कि रचनात्मक रूप से सीन में सुधार किया जा सकता है तो वह हमेशा मुझे बताता था। हम एक साथ बैठते थे और चर्चा करते थे।"

सुशांत सिंह राजपूत केस: मुंबई पुलिस को मिली सुशांत सिंह राजपूत की पर्सनल डायरी

बता दें कि दिल बेचारा डिज्नी+हॉटस्टार पर 24 जुलाई 2020 को रिलीज हो रही है। इसमें संजना सांघी ने भी मुख्य भूमिका निभाई है। वो इस मूवी से बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। 

Latest Bollywood News