A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मशहूर सीरियल ‘दिल मिल गए’ के अभिनेता की मौत, महज 26 साल की उम्र में निधन

मशहूर सीरियल ‘दिल मिल गए’ के अभिनेता की मौत, महज 26 साल की उम्र में निधन

टीवी सीरियल 'दिल मिल गए' से मशहूर हुए अभिनेता करण परांजपे का महज 26 साल की उम्र में निधन हो गया। 25 मार्च को देर रात उनका निधन हो गया। उनकी मां ने सुबह उन्हें मृत पाया। खबरों के मुताबिक करण को नींद में ही हार्ट अटैक आया जिसकी वजह से उनकी मौत हो गयी।

<p><span style="color: #626262; background-color:...- India TV Hindi करण 

नई दिल्‍ली: टीवी सीरियल 'दिल मिल गए' से मशहूर हुए अभिनेता करण परांजपे का महज 26 साल की उम्र में निधन हो गया। 25 मार्च को देर रात उनका निधन हो गया। उनकी मां ने सुबह उन्हें मृत पाया। खबरों के मुताबिक करण को नींद में ही हार्ट अटैक आया जिसकी वजह से उनकी मौत हो गयी। करण ने सीरियल दिल मिल गए में जिग्नेश का रोल प्ले किया था। उनकी मौत से उनके परिवार के साथ टीवी इंडस्ट्री भी सदमे में है।

दिल मिल गए में करण के साथ काम कर चुके अभिनेता करण वाही ने सोशल मीडिया पर करण की मौत की खबर साझा की और उनकी मौत पर दुख जाहिर किया। करण ने लिखा कि प्रिय जिग्स तुम बहुत याद आओगे।

करण परांजपे अपने माता-पिता की एकलौती संतान थे। उन्होंने 'दिल मिल गए' शो के अलावा टीवी के पॉपुलर शो 'संजीवनी' में भी काम किया था। फैंस ने उन्हें 'दिल मिल गए' के जिग्‍नेश के अवतार को काफी पसंद किया था। करण न सिर्फ एक्टिंग में बल्कि दूसरे कामों में भी माहिर थे। कई शो में उन्होंने बतौर क्रिएटिव हेड काम किया था।

26 की उम्र में इस तरह उनका जाना उनकी फैमिली को काफी उदास कर रहा है।

Latest Bollywood News