A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'दिलबर गर्ल' नोरा फतेही ने वरुण धवन संग मनाया अपना जन्मदिन, देखिए तस्वीरें

'दिलबर गर्ल' नोरा फतेही ने वरुण धवन संग मनाया अपना जन्मदिन, देखिए तस्वीरें

नोरा फतेही ने अपने जन्मदिवस के अवसर पर बीती रात मुंबई में एक भव्य पार्टी का आयोजन किया था, इस पार्टी में उनकी फिल्म स्ट्रीट डांसर के सह-कलाकार वरुण धवन और फिल्म निर्माता भूषण कुमार भी नजर आएं। 

<p><span style="color: #626262; background-color:...- India TV Hindi नोरा

मुंबई: नोरा फतेही ने अपने जन्मदिवस के अवसर पर बीती रात मुंबई में एक भव्य पार्टी का आयोजन किया था, इस पार्टी में उनकी फिल्म स्ट्रीट डांसर के सह-कलाकार वरुण धवन और फिल्म निर्माता भूषण कुमार भी नजर आएं। अभिनेत्री ने आधी रात से ही अपने जन्मदिन के जश्न की शुरुआत कर दी थी और वह काफ़ी खुश नजर आ रही थी, वही भूषण कुमार की उपस्थिति ने नोरा का जन्मदिन ओर अधिक खास बना दिया था।

अपनी अंतिम परियोजना में एक साथ काम करने के बाद, भूषण कुमार की टी-सीरीज ने ’दिलबर’ गर्ल नोरा फतेही को अपनी विशिष्ट अभिनेत्री के रूप में साइन कर लिया है। दिलबर (सत्यमेव जयते) के साथ रिकॉर्ड तोड़ देने के बाद, नोरा फतेही को अब विशेष रूप से टी-सीरीज द्वारा उनकी नई प्रतिभा के रूप में हस्ताक्षरित किया गया है जो उनके होम प्रोडक्शंस और संगीत वीडियो में काम करेगी। 

नोरा

हाल ही में नोरा ने कहा था कि, “यह मेरे करियर का एक बेहद रोमांचक समय है। लोग मेरी प्रतिभा पर ध्यान दे रहे हैं और मैं भारतीय उद्योग के अद्भुत लोगों के साथ काम कर रही हूं, जबकि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी पहचान हासिल कर रही हूं। जब से मैंने टी-सीरीज़ के साथ काम करना शुरू किया है, यह एक सफल और जीवन बदल देने वाला सहयोग साबित हुआ है। दिलबर मेरे करियर का एक महत्वपूर्ण मोड़ रहा है और यह भूषण कुमार सर और टी-सीरीज़ के बिना असंभव था। और साथ ही मैं बहुत आभारी हूं कि उन्होंने मेरी प्रतिभा पर ध्यान दिया और मुझ पर विश्वास किया। मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि मैंने उनके साथ विशेष रूप से हस्ताक्षर किए हैं और अब हम आने वाले वर्षों में बाटला हाउस, भारत और कई और अधिक फिल्मों और संगीत जैसी बड़ी परियोजनाओं पर काम करेंगे!''

Latest Bollywood News