A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दिलजीत दोसांझ ने बनाया अपना 'देसी' मेट गाना मोमेंट

दिलजीत दोसांझ ने बनाया अपना 'देसी' मेट गाना मोमेंट

 एक तरफ जहां लोग न्यूयॉर्क में मेट गाला 2019 में किस स्टार ने क्या पहना है, इसे लेकर ट्रोलिंग और मीम्स बनाने में व्यस्त हैं, वहीं दूसरी ओर अभिनेता-गायक दिलजीत दोसांझ और अभिनेत्री नीरू बाजवा ने मिलकर अपनी आने वाली फिल्म 'शदा' में अपने 'देसी' रेड कार्पेट मोमेंट को तैयार किया है।

<p>diljit dosanj</p>- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM diljit dosanj

नई दिल्ली: एक तरफ जहां लोग न्यूयॉर्क में मेट गाला 2019 में किस स्टार ने क्या पहना है, इसे लेकर ट्रोलिंग और मीम्स बनाने में व्यस्त हैं, वहीं दूसरी ओर अभिनेता-गायक दिलजीत दोसांझ और अभिनेत्री नीरू बाजवा ने मिलकर अपनी आने वाली फिल्म 'शदा' में अपने 'देसी' रेड कार्पेट मोमेंट को तैयार किया है।

दिलजीत ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर एक छोटे से क्लिप को शेयर किया जिसमें वह नीरू के हाथों में हाथ डालकर चलते हुए देखे जा सकते हैं। गुलाबी चमकदार सूट पहनकर दिलजीत ने नकली पापाराज्जी के लिए पोज दिया और दोनों मुस्कुराते हुए नजर आए, नीरू इसमें गुलाबी रंग की ड्रेस पहनी हुई थी।

वीडियो के कैप्शन में दिलजीत ने लिखा, "देसी मेट गाला में शदा और शादी।"

फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा करते हुए दिलजीत ने फैन्स को अपने रील मेट गाला लुक का भेंट दिया।

सोशल मीडिया में दिलजीत के लुक ने यूजर्स के ध्यान को अपनी ओर आकर्षित किया जिनमें वरुण धवन भी शामिल थे।

दिलजीत और नीरू की फिल्म 'शदा' 21 जून को रिलीज होने वाली है। दोनों ने एक साथ इससे पहले 'जट्ट और जूलियट', 'जट्ट और जूलियट 2' और 'सरदार जी' जैसी फिल्मों में काम किया है।

Latest Bollywood News