A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 83 से रिलीज हुआ कीर्ति आज़ाद की भूमिका में दिनकर शर्मा का पोस्टर

83 से रिलीज हुआ कीर्ति आज़ाद की भूमिका में दिनकर शर्मा का पोस्टर

कबीर खान के निर्देशन में बन रही फिल्म 83 से कीर्ति आजाद के रोल में दिनकर शर्मा का पोस्टर रिलीज हुआ है।

<p>कीर्ति आज़ाद की...- India TV Hindi कीर्ति आज़ाद की भूमिका में दिनकर शर्मा का पोस्टर

मुंबई: कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म 83 से हर रोज एक नया पोस्टर रिलीज हो रहा है और 1983 वर्ल्ड कप में शामिल सभी क्रिकेटर्स का लुक पोस्टर रिलीज किया जा रहा है। आज फिल्म से कीर्ति आज़ाद की भूमिका में दिनकर शर्मा का पोस्टर सामने आया है। हाल ही में, 83 के निर्माताओं द्वारा सुनील गावस्कर की भूमिका में ताहिर राज भसीन, के. श्रीकांत की भूमिका में जीवा, मोहिंदर अमरनाथ के रूप में साकिब सलीम, यशपाल शर्मा की भूमिका में जतिन सरना और संदीप पाटिल के रूप में चिराग पाटिल का पहला लुक पोस्टर रिलीज किया गया था।

कीर्ति आजाद मशहूर ऑलराउंडर थे, वो आक्रामक दाहिने हाथ के बल्लेबाज और तेज गेंदबाज़ थे। फिल्म में कैप्टन कपिल देव का रोल प्ले कर रहे एक्टर रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया अकाउंट पर कीर्ति आज़ाद की भूमिका में दिनकर शर्मा का पहला लुक साझा किया है। पोस्टर के साथ लिखा है- सबसे शरारती

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की फिल्म 'लव आजकल' का पहला पोस्टर रिलीज, कल आएगा ट्रेलर

जैसे-जैसे फिल्म रिलीज़ की ओर बढ़ रही है, मेकर्स ने 1983 की टीम के पहले लुक की सीरीज़ के साथ प्रचार शुरू कर दिया है, जिसने ऐतिहासिक जीत के साथ खुशी से रंग भर दिए थे। रणवीर सिंह फ़िल्म में कपिल देव की भूमिका निभा रहे है और दीपिका पादुकोण यहाँ कपिल देव की पत्नी रोमी देव की भूमिका में एक कैमियो अवतार में दिखाई देंगी।

आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी की फिल्म 'मलंग' का टाइटल ट्रैक हुआ रिलीज़

 83 मधु मंटेना, साजिद नाडियाडवाला और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा सह-निर्मित की जा रही है। फ़िल्म से रणवीर सिंह के पहले लुक ने दर्शकों की दिलचस्पी पहले ही बढ़ा दी है जिसमें वह कपिल देव प्रतिष्ठित नटराज पोज़ में नज़र आये थे। और हाल ही में, निर्माताओं द्वारा फिल्म का लोगो भी साझा किया गया है।

83 फिल्म 10 अप्रैल 2020 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Latest Bollywood News

Related Video