A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनुराग कश्यप की ‘मुक्केबाज’ को मिला यूए प्रमाणपत्र, इस तरह CBFC को कहा शुक्रिया

अनुराग कश्यप की ‘मुक्केबाज’ को मिला यूए प्रमाणपत्र, इस तरह CBFC को कहा शुक्रिया

अनुराग कश्यप की आगामी फिल्म 'मुक्काबाज' पिछले कुछ वक्त से काफी सुर्खियों में बनी हुई है। अब इस फिल्म को सीबीएफसी की ओर से यूए प्रमाणपत्र भी मिल चुका है। अनुराग ने कहा कि वह केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) का उससे मिले सशक्त करने वाले...

anurag- India TV Hindi anurag

मुंबई: बॉलीवुड फिल्मकार अनुराग कश्यप की आगामी फिल्म 'मुक्काबाज' पिछले कुछ वक्त से काफी सुर्खियों में बनी हुई है। अब इस फिल्म को सीबीएफसी की ओर से यूए प्रमाणपत्र भी मिल चुका है। अनुराग ने कहा कि वह केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) का उससे मिले सशक्त करने वाले अनुभव के लिए आभारी हैं। अनुराग ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा, "अनिश्चितता और बेहद संशय के आज के समय मैं सीबीएफसी के उचित, तर्कसंगत और सशक्त अनुभव कराने वाले फैसले का आभारी हूं। स्वेच्छा से एक आडियो को हटाकर मुक्केबाज को यूए मिला है।"

फिल्मकार ने कहा कि उनसे इस फिल्म को बनाने के इरादों के बारे में पूछा गया था। उन्होंने कहा, "और, मैंने बहुत खुलकर व निडरता के साथ अपना पक्ष रखा जिसे सीबीएफसी द्वारा सम्मान के साथ लिया गया। आखिरी बार ऐसा 'गैंग्स आफ वासेपुर' के समय हुआ था। स्वैच्छिक तरीके से फिल्म के एक आडियो को हटाना ए सर्टिफिकेट और मुक्काबाज को मिले यूए सर्टिफिकेट का फर्क रहा।"

अनुराग ने सीबीएफसी के प्रमुख प्रसून जोशी और सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी का भी धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा, "प्रसून जोशी, स्मृति ईरानी, बोर्ड और संशोधन समिति का धन्यवाद। खुलकर व निडरता से बोलने देने का वातावरण उपलब्ध कराने का शुक्रिया।" बता दें कि यह फिल्म इसी शुक्रवार 12 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।

Latest Bollywood News