A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'प्यार तूने क्या किया' और 'रोड' फिल्मों के डायरेक्टर रजत मुखर्जी का निधन, सेलेब्स ने जताया दुख

'प्यार तूने क्या किया' और 'रोड' फिल्मों के डायरेक्टर रजत मुखर्जी का निधन, सेलेब्स ने जताया दुख

रजत मुखर्जी की मौत की वजह किडनी फेलियर और फेफड़े में इंफेक्शन बताया जा रहा है।

director Rajat Mukherjee dies- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @MANOJBAJPAYEE/CHINMAYABARIK डायरेक्टर रजत मुखर्जी ने दुनिया को कहा अलविदा

'प्यार तूने क्या किया', 'रोड', 'लव इन नेपाल' और 'उम्मीद' जैसी फिल्में बनाने वाले डायरेक्टर रजत मुखर्जी का जयपुर में निधन हो गया है। उनकी मौत की वजह किडनी फेलियर और फेफड़े में इंफेक्शन बताया जा रहा है। उन्होंने टीवी सीरियल 'इश्क किल्स' भी डायरेक्ट किया था। 

लॉकडाउन की घोषणा होने के बाद रजत अपने होम टाउन जयपुर चले गए थे। उन्हें अप्रैल में किडनी की समस्या के चलते हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। मई में उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया था। 

रजत मुखर्जी के निधन पर मनोज बाजपेयी, हंसल मेहता और अनुभव सिन्हा ने सोशल मीडिया पर दुख जाहिर किया है। 

हंसल मेहता ने ट्वीट किया, "मेरे दोस्त रजत मुखर्जी के निधन के बारे में अभी पता चला, जिन्होंने प्यार तूने क्या किया और रोड जैसी फिल्में बनाईं। वो शुरुआत के संघर्ष के दिनों से दोस्त था। कई बार साथ में खाना खाया। अब दूसरी दुनिया में भी साथ खाएंगे। मैं तुम्हें बहुत याद करूंगा।"

अनुभव सिन्हा ने लिखा, "एक और दोस्त जल्दी चला गया... डायरेक्टर रजत मुखर्जी (प्यार तूने क्या किया, रोड)। वो जयपुर में पिछले कई महीनों से हेल्थ से जुड़ी समस्याओं से जूझ रहे थे।"

एक्टर मनोज बाजपेयी ने दुख जाहिर करते हुए ट्वीट किया, "मेरे दोस्त और रोड फिल्म के डायरेक्टर रजत मुखर्जी ने लंबे समय से बीमारियों से लड़ने के बाद जयपुर में दम तोड़ दिया। तुम्हारी आत्मा को शांति मिले रजत। मैं अभी भी यकीन नहीं कर पा रहा हूं कि अब हम कभी नहीं मिलेंगे और दोबारा साथ में काम नहीं कर पाएंगे। खुश रहो, जहां भी रहो।"

Latest Bollywood News