A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड लॉकडाउन के दौरान 'मुंबई सागा' के डायरेक्टर फिल्म के फाइनल कट्स पर कर रहे हैं काम

लॉकडाउन के दौरान 'मुंबई सागा' के डायरेक्टर फिल्म के फाइनल कट्स पर कर रहे हैं काम

इस फिल्म में जॉन अब्राहम, इमरान हाशमी और काजल अग्रवाल मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

Mumbai Saga Director Sanjay Gupta- India TV Hindi Image Source : TWITTER 'मुंबई सागा' 19 जून को रिलीज होनी है

कोरोना वायरस से पूरी दुनिया सहमी हुई है। इस महामारी की वजह से देश में 21 दिनों का लॉकडाउन घोषित किया गया है। ऐसे में फिल्म इंडस्ट्री की रफ्तार भी थम गई। हालांकि, 'मुंबई सागा' के डायरेक्टर संजय गुप्ता ने अपना काम फिर से शुरू कर दिया है। वे टेक्नोलॉजी और डिजिटल कनेक्टिविटी के जरिए अपने प्रोजेक्ट के फाइनल कट्स पर काम कर रहे हैं।  

इस फिल्म में जॉन अब्राहम, इमरान हाशमी और काजल अग्रवाल मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। कोरोना वायरस के प्रकोप से पहले इस गैंगस्टर ड्रामा की आखिरी शूटिंग चल रही थी। 

डायरेक्टर संजय गुप्ता ने ट्वीट कर बताया कि उन्होंने फिल्म के फाइनल कट पर काम करना शुरू कर दिया है। एडिटर बंटी नेगी के साथ एडिटिंग का काम कर रहे हैं। उन्होंने लिखा, 'मैं फिल्म के सबसे अहम पार्ट पर काम कर रहा हैं। ये फाइनल कट्स हैं।। इंटरनेट के जरिए हम साथ में काम कर पा रहे हैं।'

'मुंबई सागा' 80 और 90 के दशक में स्थापित एक गैंगस्टर ड्रामा फिल्म है। इसमें जॉन अब्राहम, जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी सहित कई कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं। 19 जून 2020 को रिलीज होने वाली इस फिल्म में प्रतीक बब्बर, गुलशन ग्रोवर, रोहित रॉय और अमोल गुप्ते भी हैं।

Latest Bollywood News