A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुपरस्टार रजनीकांत के मैन वर्सेज वाइल्ड एपिसोड टेलिकास्ट होने से पहले डिसकवरी ने फैन्स को दिया डांस चैलेंज

सुपरस्टार रजनीकांत के मैन वर्सेज वाइल्ड एपिसोड टेलिकास्ट होने से पहले डिसकवरी ने फैन्स को दिया डांस चैलेंज

सुपरस्टार रजनीकांत 'मैन वर्सेज वाइल्ड' में एडवेंचर करते नजर आने वाले हैं। यह शो 23 मार्च को रात 8 बजे टेलिकास्ट होगा।

rajinikanth and bear grylls- India TV Hindi रजनीकांत और बेयर ग्रिल्स

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत बेयर ग्रिल्स के साथ 'मैन वर्सेज वाइल्ड' में नजर आने वाले हैं। शो का मोशन पोस्टर रिलीज हो चुका है और एपिसोड के टेलिकास्ट की तारीख और समय बता दी गई है। यह शो 23 मार्च को रात 8 बजे डिसकवरी चैनल पर टेलिकास्ट होने वाला है। रजनीकांत के शो टेलिकास्ट होने से पहले डिसकवरी चैनल ने फैन्स को डांस चैलेंज दिया है।

डिसकवरी चैनल ने एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें एक गाना बज रहा है। फैन्स को यह गाना डाउनलोड करके इसपर अपने डांस मूव्स के साथ वीडियो #ThalaivaOnDiscovery पर शेयर करना है।

चैनले ने लोगों से ट्वीट कर चैलेंज में हिस्सा लेने के लिए कहा है। बेयर ग्रिल्स ने यह ट्वीट शेयर करते हुए लिखा- मुझे भी इस डांस चैलेंज में गिने।

आपको बता दें जनवरी में रजनीकांत ने कर्नाटक के बांदीपुर टाइगर रिजर्व में शूटिंग की थी। रजनीकांत दूसरे भारतीय हैं जो मैन वर्सेज वाइल्ड में नजर आने वाले हैं। उनसे पहले अगस्त 2019 में पीएम मोदी इस शो में बेयर ग्रिल्स के साथ एडवेंचर करते नजर आए थे।

Latest Bollywood News