A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड एकता कपूर की कॉमेडी मूवी में लीड रोल निभाएंगी दिशा पटानी, पढ़ें डिटेल्स

एकता कपूर की कॉमेडी मूवी में लीड रोल निभाएंगी दिशा पटानी, पढ़ें डिटेल्स

एकता की इस फिल्म में दिशा एक स्मॉल टाउन पंजाबी लड़की के किरदार में नजर आएंगी।

Ekta Kapoor- India TV Hindi Ekta Kapoor

मुंबई: निर्माता एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने अपनी अगली फिल्म के लिए दिशा पटानी (Disha Patani) को साइन कर लिया है जिसमें दिशा लीड रोल में नजर आएंगी। उनका कहना है कि आज की पीढ़ी के साथ दिशा का एक खास जुड़ाव है और इस किरदार के लिए वह दिशा के अलावा किसी और के बारे में नहीं सोच सकती हैं। 

एकता ने कहा, "नई पीढ़ी के साथ दिशा का एक मजबूत जुड़ाव है और मैं किसी और के बारे में ऐसा नहीं सोच सकती जो मासूमियत के साथ वाइल्डनेस और पागलपन, लेकिन समझदारी को बखूबी से निभा सके। दिशा का अंदाज इसे बखूबी अंजाम दे सकता है।"

एकता की इस फिल्म में दिशा एक स्मॉल टाउन पंजाबी लड़की के किरदार में नजर आएंगी। इस प्रोजेक्ट के साथ दिशा और एकता पहली बार साथ काम करने जा रही हैं।

यह फिल्म राज शांडिल्य द्वारा लिखी जाएगी और आशिमा छिब्बर इसका निर्देशन करेंगी। अभी तक इस फिल्म का कोई टाइटल या शीर्षक निश्चित नहीं हुआ है। फिल्म से संबंधित और अधिक जानकारी का खुलासा अभी नहीं किया गया है।

एकता अपनी फिल्मों को महिला-केंद्रित का लेबल देना पसंद नहीं करती हैं।

उन्होंने कहा, "अगर हम एक रेग्युलर फिल्म को 'पुरुष केंद्रित' नहीं कहते हैं तो जब किसी फिल्म में कोई महिला मुख्य किरदार में हैं तो उन्हें हम एक ही श्रेणी में क्यों रखते हैं? बल्कि मैं तो यह कहूंगी कि मेरी अगली फिल्म एक कॉमेडी है जिसमें दिशा लीड रोल में है।"

Also Read:

जानलेवा दुर्घटना के बाद जन्मदिन पर कविता सुनाते हुए टूट गए थे मेरे पिता: अमिताभ बच्चन

कियारा आडवाणी का ट्विटर अकांउट हुआ हैक, फैंस को इस तरह किया सावधान

Latest Bollywood News

Related Video