A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दिशा पटानी ने जैकी चैन को सिखाए डांस स्टेप, तो उन्होंने बदले में किया ये काम

दिशा पटानी ने जैकी चैन को सिखाए डांस स्टेप, तो उन्होंने बदले में किया ये काम

दिशा अब ‘कुंग फू योगा’ में भी नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वह चीन के सुपरस्टार जैकी चैन के साथ दिखाई देंगी। दिशा ने हाल ही में अपने सह-कलाकार और जैकी चैन को डांस सिखाया है।

disha- India TV Hindi disha

मुंबई: अभिनेत्री दिशा पटानी ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘एम.एस.धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की है। इसके अलावा दिशा अब ‘कुंग फू योगा’ में भी नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वह चीन के सुपरस्टार जैकी चैन के साथ दिखाई देंगी। दिशा ने हाल ही में अपने सह-कलाकार और जैकी चैन को डांस सिखाया है।

इसे भी पढ़े:-

दरअसल जैकी चैन डांस के दिवाने हैं और उन्होंने उनसे बॉलीवुड फिल्म ‘बैंग-बैंग’ के एक गाने के कुछ स्टेप भी सीखें हैं। ‘कुंग फू योगा’ का निर्माण भारत और चीन दोनों ने मिलकर किया है। इसमें सोनू सूद और अमायरा दस्तूर भी हैं।

उन्होंने कहा कि चैन के साथ काम करना सही मायने में सांस्कृतिक आदान-प्रदान जैसा था। चैन ने उन्हें एक चीनी गाना भी सिखाया है। दिशा ने कहा, “मैंने उन्हें हिंदी सिखाई और उन्होंने मुझे एक मशहूर चीनी गाना। उन्होंने उसे गाया भी। वह काफी अच्छे गायक भी हैं। मैंने उन्हें फिल्म ‘बैंग-बैंग’ के गाने ‘तू मेरी’ के स्टेप भी सिखाएं। क्योंकि वह एक्शन करते हैं, इसलिए उनके शरीर में लचक है और वह एक अच्छे डांसर भी हैं। मुझे लगता है कि जब वह यहां आएं तो आप उन्हें यह गीत गाने को जरूर कहें।“

दिशा ने चैन के साथ काम करने के अनुभव को प्रेरणदायक बताया।

Latest Bollywood News