A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दिशा पाटनी की पुरानी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल, 17 साल में ऐसी दिखती थीं दिशा

दिशा पाटनी की पुरानी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल, 17 साल में ऐसी दिखती थीं दिशा

दिशा ने अपनी डेब्यू फिल्म 'एम एस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी' से ही लोगों को अपना दीवाना बना लिया था। हर कोई उनकी मासूमियत और प्यारी सी मुस्कुराहट देखकर फिदा हो गया।

disha- India TV Hindi disha

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड अभिनेत्री और मॉडल दिशा पाटनी अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। दिशा नेशनल क्रश के नाम से भी जानी जाती हैं। दिशा ने अपनी डेब्यू फिल्म 'एम एस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी' से ही लोगों को अपना दीवाना बना लिया था। हर कोई उनकी मासूमियत और प्यारी सी मुस्कुराहट देखकर फिदा हो गया।

हाल ही में दिशा की कुछ तस्वीरें वायरल हुई हैं। बताया जा रहा है कि यह तस्वीरें दिशा के पहले फोटोशूट की हैं, तब दिशा महज 17 साल की थीं। दिशा पाटनी के फैन्स ने इंस्टाग्राम पर उनकी ये तस्वीरें शेयर की हैं। 24 साल की दिशा इन तस्वीरों में बिल्कुल अलग नजर आ रही हैं। आप शायद दिशा को पहचान भी न पाए।

disha

दिशा ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत साल 2015 में तेलूगु फिल्म ‘लोफर’ से की थी। दिशा को पहचान तब मिली जब उन्होंने नीरज पांडे की फिल्म 'एम एस धोनी-द अनटोल्ड स्टोरी' में सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट अभिनय किया। फिल्म में दिशा धोनी की एक्स गर्लफ्रेंड प्रियंका झा के किरदार में थीं, जिसकी एक्सीडेंट में मौत हो जाती है। इस फिल्म से दिशा इतनी मशहूर हो गईं, कि साल 2016 में दिशा गूगल में सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली अभिनेत्रियों में से बन गईं। उन्हें नेशनल क्रश कहा जाने लगा।

हाल ही में दिशा जैकी चैन की फिल्म ‘कुंग फू योगा’ में नजर आई थीं।

आगे देखिए मॉडलिंग के दिनों से दिशा की कुछ और तस्वीरें

Latest Bollywood News