A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड उस समय दिशा पटानी की जेब में थे सिर्फ 500 रुपए, किया अपनी निजी जिंदगी से जुड़ा बड़ा खुलासा

उस समय दिशा पटानी की जेब में थे सिर्फ 500 रुपए, किया अपनी निजी जिंदगी से जुड़ा बड़ा खुलासा

दिशा पटानी इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई अपनी फिल्म 'बागी 2' को लेकर खूब चर्चा बटोर रही हैं। फिल्म को दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं यह हर दिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। हाल ही में अपनी जिंदगी से जुड़ा एक अहम खुलासा...

Disha Patani- India TV Hindi Disha Patani

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई अपनी फिल्म 'बागी 2' को लेकर खूब चर्चा बटोर रही हैं। फिल्म को दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं यह हर दिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। फिल्म ने सिर्फ 3 दिनों में अपनी लागत निकाल ली है। अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त दिशा ने हाल ही में अपनी जिंदगी से जुड़ा एक अहम खुलासा किया है। उन्होंने एक अंग्रेजी वेबसाइट से बातचीत के दौरान कुछ ऐसा बताया, जिसके बारे में शायद ही कोई जानता होगा। गौरतलब है कि दिशा ने फिल्म 'एम.एस.धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' से बॉलीवुड में अपने सफर की शुरुआत की थी।

लेकिन दिशा का कहना है कि पहले वह किसी और फिल्म से डेब्यू करने वाली थीं, हालांकि उस समय उनकी जगह किसी दूसरी अदाकारा को कास्ट कर लिया गया। उन्होंने कहा, लेकिन इस वजह से वह और भी ज्यादा मजबूत हो गईं। उन्हें लगा, "जब आप में कोई कमी होती है तो आप उसको दूर करने के लिए मेहनत कीजिए।" बता दें कि दिशा हमेशा से ही एक अदाकारा बनना चाहती थीं और अपने इसी सपने को पूरा करने के लिए वह पढ़ाई बीच में ही छोड़कर मुंबई आ गईं।

दिशा ने बताया कि, जिस समय उन्होंने मुंबई का रुख किया तब उनके पास सिर्फ 500 रुपए ही थे। उन्होंने कहा, "एक कॉलेज गर्ल के लिए किसी नए शहर में आकर रहना बिल्कुल आसान नहीं होता है। मैं अकेली रहा करती थी, लेकिन इसके बावजूद मैंने कभी अपने घर से मदद नहीं ली।" दिशा ने आगे बताया, "मैं जब भी ऑडिशन के लिए जाती थी तो यही सोचती थी कि अगर अब भी काम नहीं मिला तो घर का किराया कैसे दूंगी।" गौरतलब है कि दिशा ने तमिल फिल्म 'लोफर' से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी।

Latest Bollywood News