A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड टाइगर श्रॉफ से जुड़े सवाल पर दिशा पटानी ने दिया ऐसा जवाब

टाइगर श्रॉफ से जुड़े सवाल पर दिशा पटानी ने दिया ऐसा जवाब

दिशा पटानी को सिनेमाजगत की उन अदाकाराओं में से एक कहा जाता है जो अपनी फिल्मों से ज्यादा निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में छाई रहती है। दिशा और अभिनेता टाइगर श्रॉफ के लव अफेयर्स की खबरें अक्सर ही चर्चा का विषय बनी रहती हैं। इसका जवाब देते हुए...

disha tiger- India TV Hindi disha tiger

नई दिल्ली: अभिनेत्री दिशा पटानी को सिनेमाजगत की उन अदाकाराओं में से एक कहा जाता है जो अपनी फिल्मों से ज्यादा निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में छाई रहती है। दिशा और अभिनेता टाइगर श्रॉफ के लव अफेयर्स की खबरें अक्सर ही चर्चा का विषय बनी रहती हैं। इसका जवाब देते हुए हाल ही में दिशा ने कहा है कि उन्हें इस तरह की खबरों में रहना पसंद नहीं है, लेकिन वह समझती हैं कि यह किसी भी सेलेब्रिटी के काम का हिस्सा है।

दिशा ने बताया, "किसी को भी इस तरह की खबरों में आना पसंद नहीं होता। लेकिन मैं समझती हूं कि यह मेरे काम का हिस्सा है। मैंने यह काम चुना है। अगर मुझे यह पसंद नहीं है, तो मैं कोई और काम चुन सकती थी। मैं बाहर जाकर यह नहीं कह सकती कि 'मुझे यह पसंद नहीं है।"' दिशा को पॉन्ड्स की ब्रांड एम्बेसडर चुना गया है। उन्होंने कहा कि उन्हें ज्यादा मिलना-जुलना पसंद नहीं है।

दिशा ने कहा, "मैं एक गैर सामाजिक शख्स हूं। मैं बेहद शर्मीली लड़की हूं, लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। अगर आप पर्दे पर आ रहे हैं और सार्वजनिक मंच पर हैं, तो लोग इसके (स्टार की जिंदगी) बारे में जानना चाहते हैं। अगर मेरे काम पर ध्यान दिया जा रहा है तो मुझसे इससे फर्क नहीं पड़ता।"

Latest Bollywood News