A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जल्द ही ऐतिहासिक फिल्म में नजर आएंगी एम एस धोनी फेम एक्ट्रेस दिशा पटानी

जल्द ही ऐतिहासिक फिल्म में नजर आएंगी एम एस धोनी फेम एक्ट्रेस दिशा पटानी

नीरज पांडे की फिल्म 'एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' से मशहूर हुई बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी जल्द ही तमिल ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म में मुख्य भूमिका निभा सकती हैं।

disha patani - India TV Hindi Image Source : PTI disha patani

चेन्नई:  नीरज पांडे की फिल्म 'एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' से मशहूर हुई बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी जल्द ही तमिल ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म 'संघमित्रा' में मुख्य भूमिका निभा सकती हैं। फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि दिशा को श्रुति हसन की जगह साइन कर लिया गया है, जो पहले इस परियोजना का हिस्सा थीं। एक सूत्र बताया, "दिशा को फिल्म के लिए साइन कर लिया गया है। निर्माता जल्द इसकी घोषणा करेंगे। यह किरदार उनके जीवन भर के लिए यादगार होने वाला है।"

फिल्म का निर्देशन सुंदर सी कर रहे हैं और इसका निर्माण श्री थेनान्डल फिल्म्स कंपनी कर रही है। यह तेलुगू और हिंदी में भी रिलीज होगी। सूत्र ने कहा, "यह तमिल के साथ-साथ तेलुगू में भी बनाई जाएगी। लेकिन, हिंदी संस्करण में पूरी तरह से अलग कलाकार होंगे और इस प्रक्रिया में समय लगेगा।"

फिल्म में जयम रवि और आर्या भी होंगे। इसका संगीत ए.आर. रहमान देंगे। फिल्म को साइन करने पर रहमान ने आईएएनएस से कहा था, "यह एक बहुत ही महत्वाकांक्षी फिल्म है। छह महीने पहले जब मैंने फिल्म का केवल 30 मिनट का विवरण सुना, तो वही मेरे लिए फिल्म में शामिल होने के लिए काफी था।"

कहा जा रहा है कि फिल्म पर 150 करोड़ रुपये खर्च होगा। 'संघमित्रा' की शूटिंग दिसम्बर से शुरू होगी।

Latest Bollywood News