A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड समुंदर में दिशा पटानी का शानदार पोज हुआ वायरल, 5 घंटे में मिले हैं 16 लाख से भी ज्यादा लाइक्स

समुंदर में दिशा पटानी का शानदार पोज हुआ वायरल, 5 घंटे में मिले हैं 16 लाख से भी ज्यादा लाइक्स

एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी खूबरसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में दिशा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें दिशा समुंदर के पानी में नजर आ रही हैं। 

Disha Patani- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/DISHA PATANI समुंदर में दिशा पटानी का शानदार पोज हुआ वायरल, 5 घंटे में मिले हैं 16 लाख से भी ज्यादा लाइक्स

दिशा पाटनी इन दिनों चर्चा में हैं, दिशा को सोशल मीडिया स्टार कहा जाता है। एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी खूबरसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में दिशा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें दिशा समुंदर के पानी में नजर आ रही हैं। 

इस तस्वीर में दिशा बिकीनी में नजर आ रही हैं। फोटो के साथ दिशा ने कैप्शन दिया में फूलों और समुंदर की लहरों इमोजी को शेयर करते हुए किया है।

अभिनेत्री की इस तस्वीर पर उनके फैंस कमेंट करते नहीं थक रहे हैं। खबर लिखे जाने तक अभिनेत्री के इस तस्वीर को 16 लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है।

अभिनेत्री को हाल ही में सलमान खान की फिल्म 'राधे' में देखा गया था। जॉन अब्राहम के साथ उनकी 'एक विलेन रिटर्न्‍स' भी आ रही है, और वह एकता कपूर द्वारा निर्मित नायिका केंद्रित नाटक 'केटीना' में भी दिखाई देंगी।

Latest Bollywood News