A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दिशा सालियान का आखिरी वीडियो आया सामने, देखें दोस्तों के साथ कैसे कर रहीं मस्ती

दिशा सालियान का आखिरी वीडियो आया सामने, देखें दोस्तों के साथ कैसे कर रहीं मस्ती

दिशा सालियान की मौत की गुत्थी लगातार उलझती जा रही है। इंडिया टीवी के हाथ दिशा सालियान का आखिरी वीडियो लगा है।

Disha Salian - India TV Hindi Image Source : INDIA TV Disha Salian 

दिशा सालियान की मौत की गुत्थी लगातार उलझती जा रही है। इंडिया टीवी के हाथ दिशा सालियान का एक वीडियो लगा है। ये वीडियो दिशा का आखिरी वीडियो बताया जा रहा है। इस वीडियो में दिशा बेहद खुश नजर आ रही हैं। इस वीडियो में आप देखेंगे कि दिशा के कुछ दोस्त उनके साथ डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। दिशा भी दोस्तों के साथ बहुत खुश नजर आ रही हैं। वीडियो में टीवी पर गाना चल रहा है। टीवी पर चलते इसी गाने की धुन पर दिशा अपने दोस्तों के साथ डांस कर रही हैं। इस गाने के बोल है बूमरो बूमरो। 

इस वीडियो को दिशा ने खुद रिकॉर्ड किया है। दिशा शुरुआत में वीडियो की रिकॉर्डिंग में कैमरे के सामने भी नजर आ रही हैं। दिशा ने लाल रंग के कपड़े पहने हुए हैं और हाथ में गिलास पकड़ा हुआ है। वीडियो में दिशा के अलावा एक और लड़की और  दो-तीन लड़के नजर आ रहे हैं। वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि ये किसी के ड्राइंग रूम का है। 

बताया जा रहा है कि ये वही आखिरी वीडियो है जिसे दिशा सालियान ने व्हाट्सअप ग्रुप पर शेयर किया था।

आपको बता दें, दिशा सालियान सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर थीं। दिशा ने 8 जून को फ्लैट से छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली थी। दिशा की मौत से सुशांत बहुत दुखी और परेशान थे। इसके बाद सुशांत ने भी 14 जून को सुसाइड कर लिया था। 

दिशा सालियान की मौत को लेकर हाल ही में मुंबई पुलिस ने दावा किया है। मुंबई पुलिस सुत्रों के मुताबिक,दिशा सालियान के दो प्रोफेशनल प्रोजेक्ट्स वर्क आउट नहीं हो पाए थे, जिसकी वजह से उसे करीब 40 लाख रुपए का नुकसान हुआ था। इन दोनों प्रोजेक्ट्स के फेल हो जाने की वजह से जो बड़ा आर्थिक नुकसान हुआ था और पहले की तरह काम ना मिलने की वजह से वह बहुत परेशान थी और डिप्रेशन में भी थीं।

घटना के दिन मालवणी के घर में मौजूद दिशा के करीबी दोस्तों ने भी इस बात की पुष्टि की हैं की दिशा काफी परेशान रहती थी, लेकिन हमने अब लोगों से भी मदद मांगी हैं कि अगर किसी के पास कोई अन्य जानकारी हो तो साझा करें। साथ ही दिशा के परिवार की शिकायत के बाद दिशा को लेकर सोशल मीडिया पर झूठ फैलाने वालों को हमने ट्रैक करना शुरु कर दिया है। 

Latest Bollywood News