A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दिव्या भारती के पिता का निधन, साजिद नाडियाडवाला की पत्नी ने लिखा, 'मिस यू डैड'

दिव्या भारती के पिता का निधन, साजिद नाडियाडवाला की पत्नी ने लिखा, 'मिस यू डैड'

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेत्री दिव्या भारती के पिता ओम प्रकाश भारती ने 30 अक्टूबर को अंतिम सांस ली। उनकी याद में साजिद नाडियाडवाला की पत्नी वर्दा ने सोशल मीडिया पर उनके साथ तस्वीरें साझा कीं।

दिव्या भारती के पिता का निधन- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM दिव्या भारती के पिता का निधन

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेत्री दिव्या भारती के पिता ओम प्रकाश भारती ने 30 अक्टूबर को अंतिम सांस ली। उन्हें याद करते हुए साजिद नाडियाडवाला की दूसरी पत्नी वर्दा ने सोशल मीडिया पर उनके साथ तस्वीरें साझा की हैं। वर्दा खान के साथ शादी के बंधन में बंधने से पहले, निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने अभिनेत्री दिव्या भारती से शादी की थी। दिव्या के निधन के बाद, साजिद ने वर्दा खान के साथ शादी की। दिव्या भले ही नहीं रहीं, लेकिन वह नाडियाडवाला के दिलों में जिंदा हैं। वर्दा खान नाडियाडवाला ने एक बार उल्लेख किया था कि उनके बच्चे दिव्या की फिल्में देखते समय उन्हें 'बड़ी मम्मी' कहते हैं। इन सबके बीच दिवंगत दिव्या भारती के पिता ओम प्रकाश भारती का निधन हो गया।

साजिद नाडियाडवाला की पत्नी वर्दा खान नाडियाडवाला ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर कर इस बात की पुष्टि की। साजिद की पत्नी वर्दा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई तस्वीरों के साथ लिखा, "विल मिस यू डैड!''

साजिद के लिए, ओम प्रकाश भारती अपने ही पिता की तरह थे। दिव्या की बात करें तो वह सिर्फ 18 साल की थीं जब उन्होंने साजिद से शादी करने का फैसला किया। हालाँकि, उनके पिता ओम प्रकाश भारती को उनकी शादी के बारे में उनकी शादी के महीनों बाद पता चला। दिव्या उस समय की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक थीं, दुर्भाग्य से, 19 साल की उम्र में उनकी मौत हो गई। खबरों के मुताबिक अभिनेत्री मुंबई में अपने अपार्टमेंट की बालकनी से गिर गई थी। 

Latest Bollywood News