A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'ट्रैफिक' में अभिनय से मिली नई ऊंचाइयां

'ट्रैफिक' में अभिनय से मिली नई ऊंचाइयां

'ट्रैफिक' आज सिनेमाघरों मे रिलीज हो चुकी है। फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद से ही इसे देखने के लिए दर्शकों में उत्सुकता बनी हुई थी।

manoj- India TV Hindi manoj

मुंबई: मनोज बाजपेयी के शानदार अभिनय से सजी फिल्म 'ट्रैफिक' आज सिनेमाघरों मे रिलीज हो चुकी है। फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद से ही इसे देखने के लिए दर्शकों में उत्सुकता बनी हुई थी। फिल्म में मनोज बाजपेयी के अलावा जिम्मी शेरगिल और दिव्या दत्ता भी मुख्य किरदारों में नजर आ रहे हैं। फिल्म को दर्शकों और फिल्म समीक्षकों से काफी सराहना हासिल हुई है। दिव्या दत्ता ने इसे लेकर कहा है कि एक कलाकार के रूप में फिल्म 'ट्रैफिक' से नई ऊंचाइयां मिली हैं। फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान दिव्या ने कहा, "मैं बहुत उत्साहित हूं। मैंने सिर्फ एक दिन पहले फिल्म देखी और इस फिल्म पर मुझे गर्व है। लोगों और मीडिया से मिला प्यार सचमुच अच्छा है।"

इसे भी पढ़े:- फिल्मों में आइटम नंबर न दिखने से इतने खुश क्यों हैं मनोज बाजपेयी

उन्होंने कहा, "एक कलाकार के रूप में अच्छी फिल्म का हिस्सा बनने का मौका मिला।" फिल्म की स्क्रीनिंग में अदनान सामी, संगीतकार मिथुन शर्मा जैसे कई सितारे शामिल हुए थे। फिल्म में दिव्या एक मां के किरदार में नजर आ रही हैं। इसमें मनोज बाजपेयी, जिम्मी शेरगिल और सचिन खेडेकर जैसे सितारों ने बेहतरीन अभिनय किया है।

यह फिल्म दिग्गज निर्देशक राजेश पिल्लई द्वारा निर्देशित है, जिनका फिल्म रिलीज होने से कुछ महीनों पहले निधन हो गया। दिव्या ने कहा कि निर्देशक ने इस फिल्म के माध्यम से हमें बहुत ही अनमोल तोहफा दिया है।

उन्होंने कहा, "मुझे यकीन है कि लोग इसे पसंद करेंगे। यह फिल्म उनका सपना थी और हम फिल्म देखकर उनका यह सपना पूरा करेंगे।" फिल्म का निर्माण एंडेमॉल इंडिया के दीपक धर ऑफ ने किया है और फॉक्स स्टार स्टूडियो ने इसे प्रस्तुत किया है।

अगली स्लाइड में देखिए फिल्म का ट्रेलर:-

Latest Bollywood News