Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दिव्यांका त्रिपाठी के लिए खूबसूरत और भाग्यशाली रहा 'ये हैं महोब्बतें'

दिव्यांका त्रिपाठी के लिए खूबसूरत और भाग्यशाली रहा 'ये हैं महोब्बतें'

दिव्यांका त्रिपाठी इन दिनों अपने लोकप्रिय धारावाहिक 'ये है मोहब्बतें' से दर्शकों का मनोरंजन करती हुई नजर आ रही हैं। अपने शो को लेकर उनका कहना है कि इसमें उनकी यात्रा उनके लिए भाग्यशाली और खूबसूरत रही है।

Divyanka Tripathi - India TV Hindi Divyanka Tripathi

मुंबई: छोटे पर्दे की जानी मानी अदाकारा दिव्यांका त्रिपाठी इन दिनों अपने लोकप्रिय धारावाहिक 'ये है मोहब्बतें' से दर्शकों का मनोरंजन करती हुई नजर आ रही हैं। अपने शो को लेकर उनका कहना है कि इसमें उनकी यात्रा उनके लिए भाग्यशाली और खूबसूरत रही है। स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले इस धारावाहिक ने 1500 एपिसोड पूरे कर लिए हैं और इसके निर्माताओं ने बुधवार को यहां एक भव्य पार्टी आयोजित की। पार्टी में दिव्यांका त्रिपाठी, अनिता हसनंदानी, करण पटेल, शिरिन मिर्जा, अदिति भाटिया, कृष्णा मुखर्जी और निर्माता एकता कपूर जैसी हस्तियां शामिल हुईं।

इसकी सफलता के बारे में दिव्यांका ने कहा, "इसमें भावना बहुत सुंदर है। मेरा मतलब है, हम जानते थे कि शो सुंदर है और हम लंबे समय से इस शो में काम का आनंद ले रहे हैं और जब यात्रा अच्छी होती है तो आपको समय बीतने का अहसास नहीं होता।" उन्होंने कहा, "इसलिए हमें यह भी अहसास नहीं हुआ कि इतना लंबा समय बीत चुका है। साढ़े चार साल हो गए हैं और यदि आप शूटिंग से जोड़ते हैं तो पांच साल हो गए। यह खूबसूरत अहसास है।" धारावाहिक के दौरान ही दिव्यांका विवेक दहिया के साथ शादी के बंधन में बंधीं।

अभिनेत्री ने इस धारावाहिक को भाग्यशाली बताया, क्योंकि इसमें शामिल ज्यादातर कलाकारों की शादी इसमें काम करते हुए हुई है। उन्होंने कहा, "धारावाहिक में शामिल सभी के लिए ये सुंदर और भाग्यशाली रहा है। यह हर किसी के जीवन में खुशी लाया है। हमारे शो के बहुत से लोग शादी कर चुके हैं।" इसके मुख्य कलाकार करण पटेल भी 1500 एपिसोड की सफलता पर अपना उत्साह व्यक्त किया। करण ने संवाददाओं से कहा, "मुझे लगता है कि यह एक मील का पत्थर है। मैं इसका श्रेय दर्शकों को देना चाहता हूं।"

Latest Bollywood News