A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड इस नाम के साथ फिर लौट रहा है ‘दीया और बाती हम’

इस नाम के साथ फिर लौट रहा है ‘दीया और बाती हम’

स्टार प्लस पर प्रसारित हुए सीरियल 'दीया और बाती हम' शो के अगले सीक्वल में 20 साल का लीप लिया जाएगा, जिसमें राठी परिवार के कुछ पुराने और नए चेहरे नजर आएंगे। 'दीया और बाती हम' में संध्या राठी का किरदार निभाने वाली दीपिका सिंह और उनके पति सूरज राठी...

Diya aur baati hum- India TV Hindi Diya aur baati hum

कोच्चि:  मशहूर सीरियल ‘दीया और बाती हम’ का दूसरा सीजन जल्द ही स्टार प्लस पर शुरू होगा। केरल में दूसरे सीजन की शूटिंग भी  शुरू हो गई है। ‘दीया और बाती हम’ में भाबो का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री नीलू वाघेला ने बताया कि दूसरे सीजन का नाम 'तू सूरज मैं सांझ पियाजी' होगा। शो का नया नाम 2011 से 2016 तक प्रसारित हुए 'दीया और बाती हम' के टाइटल सॉन्ग से लिया गया है।

इसे भी पढ़े:-

नीलू ने केरल में हुए एक कार्यक्रम में बताया कि "दीया और बाती हम' के ऑफ एयर होने के सात महीने बाद वापसी करने को लेकर हम बेहद खुश हैं। यह शो घर-घर में मशहूर हो गया था और लोग हमें पत्र और मेल लिखकर सीरियल के सीक्वल लाने की गुजारिश कर रहे थे , और अब इस नए सीजन को लेकर हम सब काफी उत्साहित हैं।" नीलू ने बताया कि इस बार भी शो की थीम महिला सशक्तिकरण पर होगी।

स्टार प्लस पर प्रसारित हुए सीरियल 'दीया और बाती हम' शो के अगले सीक्वल में 20 साल का लीप लिया जाएगा, जिसमें राठी परिवार के कुछ पुराने और नए चेहरे नजर आएंगे। 'दीया और बाती हम' में संध्या राठी का किरदार निभाने वाली दीपिका सिंह और उनके पति सूरज राठी की भूमिका निभाने वाले अनस राशिद नए शो का हिस्सा नहीं होंगे। यह शो संध्या और सूरज के बच्चों वेद और कनक पर केंद्रित होगा। ये देखना दिलचस्प होगा कि बिना संध्या और सूरज के दर्शक इस शो को कितना प्यार देंगे?

Latest Bollywood News