A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड संयोगिता के किरदार के साथ न्याय करना बड़ी जिम्मेदारी : मानुषी छिल्लर

संयोगिता के किरदार के साथ न्याय करना बड़ी जिम्मेदारी : मानुषी छिल्लर

मानुषी छिल्लर बॉलीवुड में फिल्म पृथ्वीराज से डेब्यू करने जा रही हैं। उन्होंने फिल्म की राजस्थान में शूटिंग पूरी कर ली है।

manushi chillar- India TV Hindi मानुषी छिल्लर

अभिनेत्री मानुषी छिल्लर ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर आधारित फिल्म 'पृथ्वीराज' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। उनका कहना है कि पर्दे पर संयोगिता के किरदार के साथ न्याय करना बहुत बड़ी जिम्मेदारी है। मानुषी ने कहा, "'पृथ्वीराज' वास्तव में एक बहुत बड़ा अनुभव है। इसे एक बहुत बड़े पैमाने पर तैयार किया जा रहा है और हमने अपने राजस्थान शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली है। इस राज्य में शूटिंग करने का अनुभव बेहतरीन रहा, क्योंकि हमने कुछ बेहद ही शानदार दृश्य यहां फिल्माए हैं। यह मेरी पहली फिल्म के लिए मेरा पहला आउटडोर है और इस पूरे अनुभव से मोहित हूं।"

मानुषी ने आगे कहा, "राजस्थान में शूटिंग के दौरान हमें खूब प्यार मिला। पृथ्वीराज और संयोगिता के लिए लोगों के दिलों में सम्मान है और इसे देखकर बहुत ही अच्छा लगा। ऐसे में संयोगिता के किरदार को पर्दे पर निभाना मेरे लिए एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी है और मैं अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रही हूं कि जब लोग दिवाली में इस फिल्म को थिएटर में देखें, तो उन्हें पूरी तरह से संतोष मिले।"

चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित यह फिल्म इस साल दिवाली पर रिलीज हो रही है।

Latest Bollywood News