A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Funny Video: 'मल्हारी' बनकर डॉनल्ड ट्रंप ने किया डांस, 'पेशवा वॉरियर ट्रंप' नाम से वायरल हुआ वीडियो

Funny Video: 'मल्हारी' बनकर डॉनल्ड ट्रंप ने किया डांस, 'पेशवा वॉरियर ट्रंप' नाम से वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर आते ही इस फनी वीडियो को लाखों व्यूज और हजारों रीट्वीट्स मिले चुके हैं। यूट्यूब पर इस वीडियो को हजारों बार देखा जा चुका है।

<p>Funny Video</p>- India TV Hindi Funny Video

नई दिल्ली: अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के रणवीर सिंह की तरह 'बाजीराव मस्तानी' के एक गाने पर डांस करते हुए एक वीडियो ट्विटर और इंस्टाग्राम सहित सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर वायरल हो गया है। 'पेशवा वारियर ट्रंप' के कैप्शन वाले वीडियो में 'मल्हारी' गाने पर पैर चला रहे रणवीर सिंह के शरीर पर ट्रंप का चेहरा लगा दिया गया है।

वीडियो देखकर बॉलीवुड के साथ-साथ ट्रंप के प्रशंसक भी खुश हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर आते ही इस फनी वीडियो को लाखों व्यूज और हजारों रीट्वीट्स मिले चुके हैं। यूट्यूब पर इस वीडियो को हजारों बार देखा जा चुका है।

मशहूर हस्तियों के चेहरों को किसी भी वीडियो में जोड़ना ऑनलाइन मीम बनाने वालों की पुरानी चाल है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अनंत अंबानी, अनुष्का शर्मा, प्रिया प्रकाश वारियर के साथ-साथ बियोन्से और कर्दाशियां जैसी अंतर्राष्ट्रीय हस्तियों के चेहरों को अक्सर किसी भी वीडियो में जोड़ दिया जाता है, जो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर ट्रेंडिंग करने लगता है।

(इनपुट- आईएनएस)

इसे भी पढ़ें-

अजय देवगन, अभिषेक बच्चन और रवीना टंडन समेत इन सितारों ने ऐसे किया इंडियन एयर फोर्स को सैल्यूट

पति निक जोनस संग इंडिया लौटीं प्रियंका चोपड़ा

143 ट्वीट के बाद शाहरुख खान फैन से मिलने को हुए तैयार

Latest Bollywood News