A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Dostana 2: जाह्नवी कपूर के नए को-स्टार Lakshya ने पांच सालों में तीन बार बदला अपना नाम, ये है वजह

Dostana 2: जाह्नवी कपूर के नए को-स्टार Lakshya ने पांच सालों में तीन बार बदला अपना नाम, ये है वजह

'दोस्ताना 2' साल 2008 में आई फिल्म 'दोस्ताना' की रीमेक है। उस फिल्म में अभिषेक बच्चन, जॉन अब्राहम और प्रियंका चोपड़ा लीड रोल में थे।

 Lakshya- India TV Hindi  Lakshya

मुंबई: मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) की अपकमिंग मूवी 'दोस्ताना 2' (Dostana 2) में तीसरे एक्टर की एंट्री हो गई है। कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के साथ टीवी एक्टर लक्ष्य (Lakshya) नज़र आएंगे। यह बॉलीवुड में उनकी डेब्यू फिल्म होगी। करण ने ट्विटर पर यह भी बताया कि इस नए चेहरे का बॉलीवुड में कोई जाना-पहचाना नहीं है। उन्हें फिल्म में रोल के लिए ऑडिशन की कई प्रक्रियाओं से होकर गुजरना पड़ा था। लक्ष्य को लेकर एक दिलचस्प बात भी सामने आ रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो लक्ष्य के नाम को लेकर एक रोचक बात सामने आई है। लक्ष्य एक फेमस टीवी एक्टर हैं और पहले वह लक्ष्य लालवानी (Laksh Lalwani) के नाम से जाने जाते थे। साल 2015 में करियर शुरू करने के बाद लक्ष्य कई टीवी शो जैसे 'अधूरी कहानी हमारी', 'परदेस में है मेरा दिल' और 'पोरुस' में नज़र आए। साल 2016 में लक्ष्य ने अपना सरनेम हटा दिया और ऑफिशियली बताया कि उनका सरनेम हटाने के लिए किसी ने सजेशन नहीं दिया है। उन्होंने कहा था, 'मेरे इस फैसले पर अंक ज्योतिष का भी प्रभाव नहीं है, क्योंकि मैं इस पर भरोसा नहीं करता हूं। मैं मानता हूं कि मेरी किस्मत और कड़ी मेहनत से ही मेरी पहचान है।'

Lakshya

फिलहाल दो बार नाम और सरनेम बदलने के बाद अब बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले फिर उन्होंने अपने नाम में बदलाव किया है। उनके नाम की स्पेलिंग में फिर बदलाव करके Lakshya किया गया है। यहां तक कि उन्होंने अपने पुराने नाम से चल रहे इंस्टाग्राम अकाउंट को भी बदल दिया है। सारे पोस्ट हटाकर नया पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उनके बॉलीवुड में डेब्यू की खबर है।

बता दें कि करण ने गुरुवार सुबह ट्विटर पर लक्ष्य की एक तस्वीर के साथ उनके फिल्म के साथ जुड़ने का ऐलान किया। करण ने ट्वीट किया, "धर्मा ब्लॉक में इस नए बच्चे को इंटड्र्यूस करने के लिए खुश और उत्साहित दोनों हूं। लक्ष्य 'दोस्ताना 2' में हमारे साथ अपना डेब्यू करने जा रहे हैं और वहां से साथ में एक सॉलिड सिनेमाई यात्रा के शुरू होने की हम उम्मीद करते हैं। प्लीज लक्ष्य का स्वागत कीजिए और उस पर अपने प्यार और दुआओं की बौछार कीजिए।"

'दोस्ताना 2' साल 2008 में आई फिल्म 'दोस्ताना' की रीमेक है। तरुण मनसुखानी द्वारा निर्देशित उस फिल्म में अभिषेक बच्चन, जॉन अब्राहम और प्रियंका चोपड़ा लीड रोल में थे। 'दोस्ताना 2' के बारे में अभी और किसी भी जानकारी का खुलासा नहीं किया गया है।

(IANS इनपुट के साथ)

Also Read:

'दोस्ताना 2' में करण जौहर नहीं लॉन्च कर रहे स्टाकिड, नेपोटिज्म के सवाल पर बताया कौन है 'लक्ष्य'

एसएस राजामौली ने प्रभास को 'साहो' की कमियों के बारे में किया था आगाह, लेकिन उनकी नहीं सुनी गई!

Latest Bollywood News