A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Dream Girl Box Office Prediction: आयुष्मान खुराना की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' पहले दिन कर सकती है इतनी कमाई

Dream Girl Box Office Prediction: आयुष्मान खुराना की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' पहले दिन कर सकती है इतनी कमाई

Dream Girl Box Office Prediction: जानें आयुष्मान खुराना की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' पहले दिन कर सकती है कितनी कमाई।

Dream Girl Box Office Prediction- India TV Hindi Dream Girl Box Office Prediction

Dream Girl Box Office Prediction: बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ड्रीम गर्ल' 13 सितंबर को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म से काफी उम्मीद लगाई जा रही है माना जाता रहा है यह बॉक्स ऑफिस में जरूर धमाल मचाएगी। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के अलावा नुसरत भरूचा भी है। फिल्म का निर्देशन राज शांडिल्य ने किया है।

आयुष्मान ने कई जोनर में फिल्म की ,है जिसमें उन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में जगह बना ली हैं। लेकिन इस फिल्म में वह एकदम अलग ही अंदाज में नजर आएंगे। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना लड़की के किरदार में सिर्फ नजर ही नहीं आएंगे बल्कि वह लड़कियों की तरह आवाज निकालते हुए भी दिखेंगे।

जाह्नवी कपूर ने खोला अपनी शादी का प्लान, वेन्यू से लेकर मेन्यू तक की दी डिटेल्स

Desi Martini के अनुसार ये फिल्म पहले दिन ही करीब 8 से 10 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है। आपको बता दें कि इस फिल्म का बजट महज 25 करोड़ रुपए है।   ऐसे में शानदार एक्टिंग और माउथ पब्लिसिटी के जरिए अगर फिल्म पहले हफ्ते में 50 करोड़ भी कमा लेती है तो मेकर्स के लिए शानदार अनुभव होगा।

Latest Bollywood News