A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Drug Case LIVE Updates: इम्तियाज खत्री NCB के सामने हुए पेश, कल होगी आर्यन की जमानत पर सुनवाई

Drug Case LIVE Updates: इम्तियाज खत्री NCB के सामने हुए पेश, कल होगी आर्यन की जमानत पर सुनवाई

एनसीबी ने आर्यन को एक क्रूज पर ड्रग पार्टी करने के आरोप में 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था। अब तक इस मामले में कुल 20 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

Drug Case LIVE Updates- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM - ARYAN KHAN Drug Case LIVE Updates

एनसीबी ने आर्यन को एक क्रूज पर ड्रग पार्टी का भंडाफोड़ करते हुए तीन अक्टूबर को सात अन्य के साथ गिरफ्तार किया था। अब तक इस मामले में कुल 20 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। आर्यन खान की बेल पर कल सुनवाई होनी थी जो टल गई। अब बुधवार 13 अक्टूबर को जमानत याचिका पर सुनवाई होगी, जिसके बाद ही पता चलेगा कि आर्यन खान को जमानत मिलेगी या फिर नहीं। यहां देखिए इस केस से जुड़ी पल-पल की अपडेट-

Latest Bollywood News

Live updates : MUMBAI DRUG CASE LIVE

  • 6:33 PM (IST) Posted by Himanshu Tiwari

    पिता सलीम खान के साथ शाहरुख खान के घर मन्नत पहुंचे सलमान खान
    बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अपने पिता सलीम खान के साथ शाहरुख खान के घर मन्नत पहुंचे।

    Image Source : Yogen Shahपिता सलीम खान के साथ शाहरुख खान के घर मन्नत पहुंचे सलमान खान

  • 6:25 PM (IST) Posted by Himanshu Tiwari

    करण पटेल ने किया शाहरुख का समर्थन, आर्यन की गिरफ्तारी को बताया 'सबसे शर्मनाक और कायरतापूर्ण कृत्य'

    टीवी अभिनेता करण पटेल ने शाहरुख को अपना समर्थन देने और आर्यन खान की गिरफ्तारी की आलोचना करते हुए इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर करते हैं। उन्होंने कहा कि 'राजा' को हासिल करने के लिए 'राजकुमार' पर हमला करना 'सबसे शर्मनाक और कायरतापूर्ण कृत्य' है।

    Image Source : INSTAGRAM/Karan Patel करण पटेल ने किया शाहरुख का समर्थन

  • 11:25 AM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    फिल्म प्रोड्यूसर इम्तियाज खत्री एनसीबी ऑफिस पहुंचे। खत्री का नाम गिरफ्तार आरोपियों की पूछताछ में आया था। खत्री अपने साथ कुछ दस्तावेज भी लेकर आए हैं।

  • 9:59 AM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    मुंबई NCB हेडक्वाटर मे आज एक अहम बैठक होने वाली है। ड्रग्स के खिलाफ काम करने वाली तमाम एजेंसियों की यह ज्वाइंट बैठक है। सुबह 10.15 बजे ये बैठक शुरु होगी। इस बैठक में ड्रग्स पर अंकुश लगाने के लिए क्या कदम उठाए जाने चाहिए इस मुद्दे पर चर्चा होगी। एनसीबी, कस्टम विभाग, एफडीए, पुलिस, आरपीएफ, डीआरआय के वरिष्ठ अधिकारी और सामाजिक संस्थाओं के संचालक इस बैठक में शिरकत करेंगे।