A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड श्रीदेवी की मौत पर आया दुबई पुलिस का बयान, बताई मौत की रियल वजह

श्रीदेवी की मौत पर आया दुबई पुलिस का बयान, बताई मौत की रियल वजह

श्रीदेवी की फोन डिटेल्स से लेकर होटल के कमरे की तलाशी तक की गई। श्रीदेवी के पति बोनी कपूर से पूछताछ भी की गई।

श्रीदेवी- India TV Hindi श्रीदेवी

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत से पूरे देश को गहरा सदमा लगा। हर कोई उनकी असमय मौत से हैरान और दुखी है। उससे भी ज्यादा दुखद ये है कि अभी तक श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को दुबई से भारत नहीं लाया जा सका है। श्रीदेवी भारतीय दूतावास की तरफ से हर तरह की कोशिश की जा रही है। चूंकि मौत दूसरे देश में हुई है, और अचानक हुई है इसलिए दुबई से श्रीदेवी की डेडबॉडी को रिलीज करने में दिक्कत हो रही है।

श्रीदेवी की जो रिपोर्ट आई है उसमें लिखा है कि उनकी मौत एक्सीडेंटल ड्रोनिंग यानी दुर्घटनावश डूबने की वजह हुई है। उनके खून में एल्कोहॉल के अंश भी थे। ऐसे में यह मामला और गंभीर हो गया। दुबई पुलिस जांच में जुट गई। श्रीदेवी की फोन डिटेल्स से लेकर होटल के कमरे की तलाशी तक की गई। इसके बाद श्रीदेवी के पति बोनी कपूर से पूछताछ भी की गई। अब इस मामले में दुबई पुलिस का बयान सामने आ गया है। कहा जा रहा है कि उन्होंने मामले को क्लीयरेंस देते हुए ये मान लिया है कि श्रीदेवी का निधन किसी साजिश के तहत नहीं हुआ है बल्कि एक्सीडेंटल ही है।

दुबई से एक और बड़ी खबर आई है कहा जा रहा है कि कल सुबह 9.30 बजे श्रीदेवी के शव का लेपन किया जाएगा। यानी कल भी एक्ट्रेस का पार्थिव शरीर कब तक भारत आएगा इस बारे में अभी तक कुछ नहीं कहा जा सकता है।

Latest Bollywood News