A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ईडी ने सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह का बयान किया दर्ज, एक्टर के बैंक अकाउंट्स को लेकर हुई बात

ईडी ने सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह का बयान किया दर्ज, एक्टर के बैंक अकाउंट्स को लेकर हुई बात

ईडी अधिकारियों ने सुशांत सिंह राजपूत के पिता से बैंक खातों को लेकर सवाल जवाब किये।

ईडी ने सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह का बयान किया दर्ज- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SHWETASINGHKIRTI ईडी ने सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह का बयान किया दर्ज

सुशांत सिंह राजपूत निधन मामले में पूछताछ जारी है। आज ईडी अधिकारियों ने सुशांत सिंह राजपूत के पिता से बैंक खातों को लेकर सवाल जवाब किये। इसमें पैसों के गबन को लेकर जो जानकारी केके सिंह के पास है उसे ईडी ने रिकॉर्ड पर लिया। आइए जानते हैं ईडी ने सुशांत के पिता से क्या पूछताछ की? आपको कैसे पता चला कि पैसा सुशांत के खाते से चला गया है? जवाब में केके ने कहा कि उनकी बेटी प्रियंका सुशांत के कोटक बैंक एकाउंट में नॉमिनी है और प्रियंका ने सुशांत की मृत्यु के बाद बैंक से संपर्क किया। तब ये जानकारी मिली कि पैसे बहुत कम हो गए जो जो बैंक एकाउंट खोलने के समय थे। अब तक परिवार को केवल एक खाते के बारे में ही जानकारी मिली है।  ईडी को बताया गया कि सुशांत के कंपनी और सेल्फ मिलाकर 5 से ज्यादा बैंक एकाउंट थे, सबकी जांच ईडी को करनी चाहिए । 

क्या रिया ने ही सुशांत के पैसे लिए हैं? इस पर उन्होंने कहा कि रिया और श्रुति सुशांत के बैंक खातों को संभाला करते थे। सुशांत ने अपने पिता से कहा था कि अगर उन्हें किसी चीज़ की ज़रूरत हो तो श्रुति से संपर्क करें। श्रुति को रिया द्वारा नियुक्त किया गया था ,यही कारण है कि केके सिंह ने बताया कि उनको लगता है कि जो पैसे सुशांत के बैंक एकाउंट से ट्रांसफर किये गए वो किन बैंक एकाउंट में गए और कितना कैश निकाला गया ,उन कैश का क्या किया गया इन सब की जांच हो।

 इसके बाद ईडी अधिकारियों ने केके सिंह को बिहार में पटना के राजीव नगर पुलिस स्टेशन में जो एफआईआर की गई है उसमें उल्लेखित सभी बिंदुओं को समझाने के लिए कहा जो उन्होंने ईडी को बताया।

Latest Bollywood News

Related Video