A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुशांत सिंह राजपूत केस में ईडी ने रूमी जाफरी को किया तलब

सुशांत सिंह राजपूत केस में ईडी ने रूमी जाफरी को किया तलब

ईडी ने अब तक कई लोगों के बयान दर्ज किए हैं जिनमें रिया, उनके भाई शोविक, पिता इंद्रजीत, सुशांत के हाऊस मैनेजर सैमुएल मिरांडा, उनकी पूर्व-मैनेजर श्रुति मोदी, उनके निजी स्टाफ रितेश मेवाती और दीपेश सावंत, सुशांत की बहन मीतू सिंह, उनके सीए संदीप श्रीधर और रिया के सीए रितेश शाह शामिल रहे हैं।

सुशांत सिंह राजपूत केस में ईडी ने रूमी जाफरी को किया तलब- India TV Hindi Image Source : FILE IMAGE सुशांत सिंह राजपूत केस में ईडी ने रूमी जाफरी को किया तलब

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के संबंध में मनी लॉन्ड्रिंग की जांच कर रहे प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने फिल्मकार रूमी जाफरी को पूछताछ के लिए तलब किया है। विभाग के शीर्ष अधिकारियों ने यह जानकारी दी। ईडी के एक अधिकारी ने कहा, "हमने कल प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट (पीएमएलए) के तहत जाफरी का बयान दर्ज करने के लिए उन्हें तलब किया है।"

अधिकारी ने कहा कि एजेंसी के द्वारा उनसे उन सूचनाओं के बारे में जानकारी ली जाएगी जिन्हें दिवंगत अभिनेता ने उनके साथ साझा किया था।

जाफरी ने कई मौकों पर ऐसा कहा है कि एक फिल्म के लिए सुशांत व उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती संग उनकी बात हुई थी। ईडी ने अब तक कई लोगों के बयान दर्ज किए हैं जिनमें रिया, उनके भाई शोविक, पिता इंद्रजीत, सुशांत के हाऊस मैनेजर सैमुएल मिरांडा, उनकी पूर्व-मैनेजर श्रुति मोदी, उनके निजी स्टाफ रितेश मेवाती और दीपेश सावंत, सुशांत की बहन मीतू सिंह, उनके सीए संदीप श्रीधर और रिया के सीए रितेश शाह शामिल रहे हैं।

31 जुलाई को सुशांत के पिता केके सिंह की शिकायत पर बिहार पुलिस की प्राथमिकी के आधार पर ईडी मनी लॉन्ड्रिंग की जांच कर रही है। सीबीआई भी 6 अगस्त से इस मामले की जांच में जुटी हुई हैं।

इनपुट- आईएएनएस

सुशांत के परिवार के वकील ने पूछा, आदित्य ठाकरे पर क्यों सफाई दे रही हैं रिया चक्रवर्ती

सुशांत ने मुझे सुसाइड करने से रोका था, वह खुद को नहीं मार सकते : गणेश हीवारकर

सुशांत सिंह राजपूत केस के बीच फिल्ममेकर ने रिया चक्रवर्ती को फिल्म से किया बाहर

Latest Bollywood News

Related Video