A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ED ने टॉलीवुड कलाकारों से शुरू की पूछताछ, रकुलप्रीत सिंह, राणा दग्गुबाती और रवि तेजा को भेजा जा चुका है समन

ED ने टॉलीवुड कलाकारों से शुरू की पूछताछ, रकुलप्रीत सिंह, राणा दग्गुबाती और रवि तेजा को भेजा जा चुका है समन

केंद्रीय एजेंसी टॉलीवुड हस्तियों से ड्रग्स रैकेट के संबंध में पूछताछ शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार है। पूछताछ से ड्रग रैकेट के बारे में नए तथ्य सामने आने की संभावना है, जिसका भंडाफोड़ 2017 में ड्रग पेडलर्स की गिरफ्तारी के साथ हुआ था।

RANA Dagubati- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/OFFICIAL ACCOUNTS रकुलप्रीत सिंह, राणा दग्गुबाती और रवि तेजा से ED आज करेगी पूछताछ, पुरी जगन्नाथ भी हुए पेश

निर्देशक पुरी जगन्नाथ मंगलवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के समक्ष पूछताछ के लिए पेश किया गया है। केंद्रीय एजेंसी टॉलीवुड हस्तियों से ड्रग्स रैकेट के संबंध में पूछताछ शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार है। पूछताछ से ड्रग रैकेट के बारे में नए तथ्य सामने आने की संभावना है, जिसका भंडाफोड़ 2017 में ड्रग पेडलर्स की गिरफ्तारी के साथ हुआ था।

ईडी के अधिकारी मामले के कथित धनशोधन पहलू के बारे में समन किए गए लोगों से पूछताछ करेंगे। एजेंसी ने पिछले हफ्ते टॉलीवुड से जुड़े 10 लोगों और एक निजी क्लब मैनेजर सहित दो अन्य को ड्रग्स रैकेट से जुड़ी मनी-लॉन्ड्रिंग जांच के तहत नोटिस जारी किया था।

अभिनेता रकुल प्रीत सिंह, राणा दग्गुबाती, रवि तेजा, चार्मी कौर, नवदीप, मुमैथ खान और निर्देशक जगन्नाथ को 31 अगस्त से 22 सितंबर के बीच ईडी के सामने पेश होने के लिए कहा गया है।

तलब करने वालों में तनीश, नंदू और अभिनेता रवि तेजा के ड्राइवर श्रीनिवास भी शामिल हैं।

ईडी के एक अधिकारी ने पुष्टि की कि वित्तीय जांच एजेंसी ने रकुल प्रीत, दग्गुबाती, तेजा, पुरी जगन्नाथ, चार्ममे कौर और मुमैथ खान सहित अन्य को अलग-अलग तारीखों पर पूछताछ के लिए तलब किया था।

अधिकारी ने कहा कि एजेंसी ने जगन्नाथ को 31 अगस्त को पेश होने के लिए कहा है, रकुल प्रीत को 6 सितंबर को जांच में शामिल होने के लिए कहा गया है, जबकि दग्गुबाती और तेजा को क्रमश: 8 और 9 सितंबर को एजेंसी के सामने पेश होने के लिए कहा गया है।

'डॉक्टर जी' की शूटिंग के लिए भोपाल पहुंची रकुलप्रीत सिंह, आयुष्मान खुराना पहले से कर रहे हैं फिल्म की शूटिंग

धिकारी ने कहा कि एजेंसी ने 2017 में तेलंगाना में एक हाई-एंड ड्रग्स रैकेट के संबंध में दर्ज एक मामले के आधार पर जांच का जिम्मा संभाला था।

तेलंगाना एसआईटी ने अगस्त 2017 में मुंबई से हैदराबाद को कोकीन की आपूर्ति करने के आरोप में एक दक्षिण अफ्रीकी नागरिक को गिरफ्तार किया था।

Latest Bollywood News