A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Ek Ladki Ko Dekha To Aisa Laga सेलिब्रिटी रिएक्शन: अक्षय कुमार, मसाबा गुप्ता सहित इन सेलेब्स ने दिए ये रिएक्शन्स

Ek Ladki Ko Dekha To Aisa Laga सेलिब्रिटी रिएक्शन: अक्षय कुमार, मसाबा गुप्ता सहित इन सेलेब्स ने दिए ये रिएक्शन्स

सोनम कपूर, राजकुमार राव, अनिल कपूर स्टारर एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा, इस फिल्म का ट्रेलर देखकर आपको ये अंदाजा तो लग गया होगा कि फिल्म गे, लेस्बो, और सेम सेक्स के ऊपर बनी फिल्म है।

<p>Ek Ladki Ko Dekha To Aisa Laga</p>- India TV Hindi Ek Ladki Ko Dekha To Aisa Laga

नई दिल्ली: सोनम कपूर, राजकुमार राव, अनिल कपूर स्टारर एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा, इस फिल्म का ट्रेलर देखकर आपको ये अंदाजा तो लग गया होगा कि फिल्म गे, लेस्बो, और सेम सेक्स के ऊपर बनी फिल्म है। बता दें कि राजकुमार राव, सोनम कपूर, अनिल कपूर और जूही चावला की फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' आज रिलीज हो गई है। इस फिल्म के जरिए पहली बार सोनम और अनिल कपूर एक साथ काम करने वाले हैं। फिल्म के ट्रेलर को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था और अब बॉलीवुड सेलेब्स ने भी इस फिल्म को लेकर अपने रिव्यू दिए हैं।

दरअसल, फिल्म रिलीज से पहले मुंबई में फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई जिस दौरान कई सेलेब्स फिल्म देखने पहुंचे। फिल्म देखने के बाद सभी ने फिल्म को देखकर अपना रिएक्शन दिया है। पढ़ें सेलेब्स के रिएक्शन्स-

इस एक्ट्रेस के साथ ऑनस्क्रीन रोमांस करेंगी सोनम... 

इस फिल्म की कहानी को एक दिन पहले नए पोस्टर के साथ रिवील कर दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म में समलैंगिक रिश्ते को दिखाया जाएगा। सोनम इस फिल्म में किसी एक्टर के नहीं बल्कि एक्ट्रेस के साथ रोमांस करेंगी। बता दें कि इस फिल्म में सोनम की लव इंट्रेस्ट का किरदार रेजीना कसांड्रा निभा रही हैं।

Latest Bollywood News