A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Ek Ladki Ko Dekha To Aisa Laga Box Office Collection Day 1: सोनम कपूर- राजकुमार राव की फिल्म की धीमी शुरुआत, कमाए इतने करोड़

Ek Ladki Ko Dekha To Aisa Laga Box Office Collection Day 1: सोनम कपूर- राजकुमार राव की फिल्म की धीमी शुरुआत, कमाए इतने करोड़

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर, अनिल कपूर, राजकुमार राव स्टारर फिल्म एक लड़की देखा तो ऐसा लगा की शुरुआत पहले ही दिन काफी धीमी रही।

<p>एक लड़की को देखा तो...- India TV Hindi एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर, अनिल कपूर, राजकुमार राव स्टारर फिल्म एक लड़की देखा तो ऐसा लगा की शुरुआत पहले ही दिन काफी धीमी रही। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है कि फिल्म ने अपने पहले ही दिन 3.30 करोड़ रुपए कि कमाई की है। बता दें कि इस फिल्म को शेली चोपड़ा ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज होते ही काफी सु्र्खियां बटोर रही थी। क्योंकि यह फिल्म समलैंगिक रिश्ते पर आधारित है। फिलहाल बात करें पहले वीकेंड के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में तो बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक पहले दिन की शुरुआत काफी धीमी हुई है। लेकिन सप्ताह के अंत तक इसकी कमाई आंकड़ा 8 से 10 करोड़ के बीच पहुंच सकती है।

बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार 1994 में आई फिल्म '1942 ए लव स्टोरी' को आगे बढ़ाते हुए अब अनिल कपूर बड़े चेहरे से फिल्म चलाने में कामयाब नहीं हो सकते। उन्हें एक दमदार कहानी के साथ दर्शकों को लुभाना भी पड़ेगा। फिल्म ने डिजिटली और सेटेलाइट के जरिए 24 से 25 करोड़ रुपए की कमाई पहले से ही कर ली है। इस वजह से नुकसान होने की उम्मीद काफी कम है। मेट्रो सिटी में दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचकर लाने में थोड़ी मुश्किल भी होगी। ऐसा इसलिए क्योंकि अभी भी दर्शकों के पास 'उरी', 'मणिकर्णिका' और 'ठाकरे' जैसी फिल्म ऑप्शन बन सकती है। 'उरी' चौथे हफ्ते में एंट्री करने के बाद भी करोड़ों रुपए कमा रही है।

साल 1994 में आई बॉलीवुड की आईकॉनिक फिल्म '1942 अ लव स्टोरी' का टाइटल सॉन्ग 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा।।।' भी इसमें चार चांद लगा रहा है। रीमेक सॉन्ग इंटरनेट पर खूब छाया रहा। इस गाने के म्यूजिक डायरेक्टर आरडी बर्मन थे और इसके बोल जावेद अख्तर ने लिखा था। इस गाने को कुमार सानू ने गाया था। फिलहाल जूही चावला 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा।।।' फिल्म में स्वीटी चौधरी का किरदार निभा रही हैं। फैमिली बैकग्राउंड भरी इस फिल्म में कई तरह के ट्विस्ट देखने को मिलेंगे। फिल्म में पंजाबी परिवार की शादी का भी लुफ्त उठा सकेंगे।

ये भी पढ़ेेें:

'रावण' पहले शाहरुख खान को हुई थी ऑफर, इस कारण फिल्म करने से किया मना

कंगना रनौत को लेकर अंकिता लोखंडे ने कह दी ये बड़ी बात...

Latest Bollywood News